logo-image

Salman -Shahrukh:क्या दोबारा पर्दे पर लौटेंगे करण और अर्जुन, बड़े सीन को देंगे अंजाम!

पठान (Pathaan) इन दिनों एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है, हर जगह फिल्म का क्रेज है और हर कोई फिल्म के हीरो शाहरुख खान (Shahrukh khan) से प्रभावित है.

Updated on: 02 Feb 2023, 01:46 PM

मुंबई :

पठान (Pathaan) इन दिनों एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है, हर जगह फिल्म का क्रेज है और हर कोई फिल्म के हीरो शाहरुख खान (Shahrukh khan) से प्रभावित है. चार साल बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी है, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. एक्शन सीक्वेंस और हाजिरजवाबी के अलावा, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था दो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख ख़ान के बीच का सीन.  

हमारे करण-अर्जुन वापस आ गए हैं पर वो दो हीरो वाली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं? पठान लेखक ने क्या कहा, एक ऑनलाइन समाचार पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान, पठान के लेखक ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म की भारी सफलता, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की भविष्य की किश्तों, संभावित क्रॉसओवर प्रोजेक्ट्स और बहुत कुछ के बारे में बात की. उन्होंने आगे कहा, "चलिए इसे इस तरह से रखते हैं. यदि आप भाई-बहन हैं, तो आप लोग दीवाली के लिए निश्चित रूप से मिलेंगे, है ना? इसलिए मुझे यकीन है कि बहुत सारे कॉम्बिनेशन और क्रमपरिवर्तन होंगे. विचार यह है कि हम इस प्रकार के पात्रों के साथ जितना हो सके उतना मज़ा लें. मैं मुख्य रूप से (दर्शकों के) सामने बैठे एक आदमी के रूप में लिखता हूं. मुझे लगता है कि हम सभी उसी से आते हैं, हमें लगता है कि यह करना मजेदार होगा. हमें लगता है कि हम इसे करने की कोशिश कर रहे हैं." पठान के लिए, दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस संग्रह में फिल्म 700 करोड़ रुपये के करीब है. 

ये भी पढ़ें-Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding : शामिल होंगे इतने मेहमान, बुक हुई गाड़ियां और कमरे

20 जनवरी से हुई है एडवांस बुकिंग

पठान से पहले शाहरुख खान को जीरो में देखा गया था, इस फिल्म में शाहरुख (Shahrukh khan) के साथ कैटरीना (Katrina kaif) और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थी. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफलता हासिल नहीं कर पाई थी. पठान अपनी रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है. इससे पहले, फिल्म ने केवल चार दिनों में ₹200 करोड़ का नेट-मार्क पार कर लिया है, जिससे यह ₹200 करोड़-क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज़ हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म की रिलीज से पहले ही, पठान ने अपनी अविश्वसनीय अग्रिम बुकिंग के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. पठान के लिए एडवांस बुकिंग 20 जनवरी को खोली गई थी. जब से पठान का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से ही फिल्म चर्चा में है. फिल्म को लेकर काफी बवाल भी हुआ था.