logo-image

Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding : शामिल होंगे इतने मेहमान, बुक हुई गाड़ियां और कमरे

बॉलीवुड के पॉवर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी ​​​​(Kiara Advani) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस इस जोड़ी के शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है.

Updated on: 02 Feb 2023, 11:38 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉवर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी ​​​​(Kiara Advani) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस इस जोड़ी के शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी गर्लफ्रेंड कियारा से शादी करेंगे. अब शादी से जुड़ी हुई कई सारी बातें सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी एक इंटीमेट लेकिन ग्रैंड अफेयर होगी, जिसमें 100-125 लोगों की गेस्ट लिस्ट होगी. इसमें सिद्धार्थ और कियारा दोनों के परिवारों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा ​​​​और ईशा अंबानी जैसे सेलेब्स, जो कियारा के स्कूल के दोस्त हैं, शादी में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के किरदार का क्या होगा क्रॉस ओवर? जानें मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

प्री-वेडिंग फंक्शन 

आपको बता दें कि शादी की तैयारियों के लिहाज से जैसलमेर के एक लग्जरी पैलेस में करीब 80 कमरे बुक किए गए हैं. मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू सहित लगभग 70 कारों को भी मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए बुक किया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि  कपल 6 फरवरी को शादी (Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding) करने जा रहा रहा है.  उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे, जहां उनके मेहमान और परिवार मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह मनाएंगे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ की आखिरी रिलीज ओटीटी पर 'मिशन मजनू' थी. वहीं कियारा को आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था. खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी स्पेशल वन यानी कियारा आडवाणी के साथ शादी करेंगे, जिसका इंतजार हर कोई कर रहा है. 

यह भी पढ़ें : Vicky Kaushal : परफेक्ट हसबैंड नहीं हैं विक्की कौशल, खुद को लेकर किया खुलसा...