logo-image

Kal ho naa ho: माही वे पर जमकर थिरके थे काजोल और शाहरुख, सामने आया BTS वीडियो

पर्दे के पीछे का पुराना वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, उसमें दोनों को ट्रैक की शूटिंग करते देखा जा सकता है. फुटेज में, शाहरुख को मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक वेस्ट पहने देखा जा सकता है.

Updated on: 29 Nov 2023, 11:26 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ऐसे एक्टर हैं जो एक-दूसरे के फिल्मी करियर का मजबूत हिस्सा हैं. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें से अधिकतर पिछले कुछ सालों में सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है. अब, एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान दोनों सितारों का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. ये वीडियो  'कल हो न हो' (Kal ho naa Ho) का है. इसमें शाहरुख खान और काजोल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली है. हालांकि काजोल इस फिल्म का हिस्सा नहीं थी, दोनों का फिल्म की शूटिंग के दौरान एक BTS वीडियो सामने आया है.  

काजोल ने शाहरुख के साथ माही वे पर किया डांस

भले ही काजोल निखिल आडवाणी की फिल्म का प्रमुख हिस्सा नहीं थीं, लेकिन उन्होंने माही वे (Maahi Ve) गाने में एक विशेष रोल प्ले किया है. पर्दे के पीछे का पुराना वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, उसमें दोनों को ट्रैक की शूटिंग करते देखा जा सकता है. फुटेज में, शाहरुख को मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक वेस्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि काजोल साड़ी पहने हुए सुंदर लग रही हैं. जब वे गाना परफॉर्म करते हैं, तो काजोल स्टेप भूल जाती हैं और टीम से एक और टेक के लिए बोलती हैं और मजेदार एक्सप्रेशन देती हैं. वो अपने आखिरी टेक में सफल हो जाते हैं, जैसे ही दोनों सितारों ने अपना मेकअप और ड्रेस तैयार की, फना एक्ट्रेस को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "कुछ भी कर लूं ना?" इस पर जवान अभिनेता जवाब देते हैं, “तू तो कुछ भी कर ले.”

 

ये भी पढ़ें-Fawad Khan Birthday: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश, जानें नेटवर्थ

करण जौहर ने लिखा था इमोशनल नोट

कल हो ना हो एक कल्ट क्लासिक फिल्म है, जिसकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फिल्म के कल 20 साल पूरे होने पर इसके लेखक करण जौहर ने एक इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, “यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है, ऐसी शानदार स्टार कास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें दिल की धड़कन हो... कल हो ना हो को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई. साथ ही उन्होंने ऐसे मौके पर अपने पिता यश जौहर को भी याद किया, उन्होंने कहा,  '''धन्यवाद पापा, हर चीज़ में हमारा मार्गदर्शन करने और ऐसी कहानियां बनाने के लिए जो मायने रखती हैं...और जो सही है उसके साथ हमेशा खड़े रहने के लिए. मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा. ''