logo-image

बेटे के जेल जानें से छूटा था, मां गौरी और पिता शाहरूख का दाना- पानी

लंबे समय के बाद आखिरकार किंग खान (Shahrukh Khan ) के घर खुशी की लहर दौड़ ही पड़ी. कुछ दिन तो उनके और उनके घर वालों के बड़े ही परेशानी से गुजरे थे. जितना ये दिन आर्यन (AryanKhan) के लिये परेशानी से भरा हुआ रहा उतना ही उनके घर वालों के लिए भी.

Updated on: 31 Oct 2021, 02:08 PM

मुंबई:

लंबे समय के बाद आखिरकार किंग खान के घर खुशी की लहर दौड़ ही पड़ी. कुछ दिन तो उनके और उनके घर वालों के बड़े ही परेशानी से गुजरे थे. गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 आर्यन खान को जमानत मिल गई थी. वहीं उन्हें 2 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्त में लिया था. और कुछ दिन उन्होंने आर्थर रोड जेल में काटे. जितना ये दिन आर्यन के लिये परेशानी से भरा हुआ रहा उतना ही उनके घर वालों के लिए भी.  किंग खान बेटे के जमानत के लिए लाखों जतन कर रहे थे. और उनकी मेहनत भी रंग लाई. हालांकि, इससे पहले उन्हें कई दिनों तक दु:ख भी झेलना पड़ा. 

क्या मैं अपने बेटे को फिर कभी देखू पाउंगी?

आपको बता दें कि जब से गौरी खान ने बेटे के गिरफ्तारी की खबर सुनी थी. तब से वो टूट गई थी. वो अक्सर रोती रहती थीं. उनके दोस्त और घरवाले उनको लगातार समझाया करते थे. साथ ही उनके संपर्क में बने रहते थे. हालांकि शुरूआती के दिनों में वो काफी पॉजिटिव थीं. वो दिन-रात भगवान से मन्नतें करती रहती थी. कि बेटे आर्यन के बाहर आ जाए. लेकिन ज्यादा समय बीतने के बाद वो बिखर गई. मानों उनकी उम्मीद सी टूटने लगी. जिस वजह से उन्होंने खाना- पीना भी छोड़ दिया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी कहना था कि गौरी बस यही सवाल करती रहती थीं कि, 'क्या मैं अपने बेटे को फिर कभी देखू पाउंगी?' आखिरकार गौरी की मन्नत रंग ला गई और उनके बेटे को जमानत मिल गई. वहीं यह भी कहा जा रहा था कि किंग खान भी सिर्फ कॉफी के सहारे जी रहे थे. हालांकि इन सब बातों पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

यह भी जानें-कैटरीना कैफ ने भाईजान पर लगाएं गम्भीर आरोप !

बतादें आर्यन खान के साथ ड्रग्स मामले में अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई हैं. इस खबर के आने बाद मन्नत के बाहर भी फैंस इसका जश्न मनाते हुए नजर आए. वहीं 2 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था, जिसे सुनने के बाद हर किसी के पैर से जमीन खीसक गई थी. हालांकि अब आर्यन को जमानत मिल गई है.