logo-image
लोकसभा चुनाव

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा दुबई में ले रही हैं जिंदगी के मजे, दोस्तों संग ऐसे कर रहीं इंजॉय

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में दुबई से स्काई डाइविंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा!'

Updated on: 02 May 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों परिवार और पति से दूर दोस्तों संग जिंदगी इंजॉय कर रही हैं. जैसे कि फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में हुआ था कुछ उसी तरह मीरा राजपूत (Mira Rajput) भी अपनी कॉलेज की फ्रेंड्स के साथ दुबई में जिंदगी के मजे ले रही हैं. जिसकी तस्वीरें मीरा सोशल मीडिया पर फैंसे के साथ शेयर भी कर रही हैं. मीरा ने दोस्तों संग कई वीडियोज भी शेयर किए हैं जिन्हें देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि वो दुबई में कितनी मस्ती कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: जनवरी से अप्रैल तक इतना बदला Alia Bhatt का लुक, एक्ट्रेस ने शेयर की जर्नी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में दुबई से स्काई डाइविंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा!' मीरा तस्वीरों में स्काई डाइविंग के दौरान दोनों बाहें फैलाए दिखाई दे रही हैं. मीरा के साथ स्काई डाइविंग इंस्ट्रक्टर भी नजर आ रहा है. मीरा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह मुस्कुराती नजर आ रही हैं. मीरा को देखकर लग रहा है कि उन्हें ऊंचाई से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) दुबई अपनी फ्रेंड सेजल कुक्रेजा और सुहाविनी सिंह के साथ पहुंची हैं. ये तीनों कॉलेज के दिनों से दोस्त हैं और ऐसी कई ट्रिप्स साथ में कर चुकी हैं. हालांकि बीते 7 साल से तीनों किसी ट्रिप पर साथ नहीं जा पाई थीं. जो कि अब साथ आने पर खूब मस्ती कर रही हैं.