logo-image

जनवरी से अप्रैल तक इतना बदला Alia Bhatt का लुक, एक्ट्रेस ने शेयर की जर्नी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बड़े ही सिंपल अंदाज में एक्टर रणबीर कपूर संग 14 अप्रैल को ब्याह रचाया है. दोनों बीते 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे

Updated on: 02 May 2022, 06:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों भले ही शादी के बाद काम पर वापसी कर चुकी हैं मगर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए समय वह निकाल ही लेती हैं. आलिया भट्ट ने बड़े ही सिंपल अंदाज में एक्टर रणबीर कपूर संग 14 अप्रैल को ब्याह रचाया है. दोनों बीते 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब शादी के बाद पति-पत्नी बन गए हैं. रणबीर और आलिया की शादी उनके घर वास्तु पर परिवार के लोगों और कुछ करीबी दोस्तों के बीच ही हुई. आज सोशल मीडिया पर आलिया ने अपनी कुछ सेल्फी तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने बदला अपना लुक, सिर पर दुपट्टा लिए सूट में आईं नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इन तस्वीरों की खास बात ये है कि उन्होंने इन में अपनी जनवरी से लेकर अप्रैल तक के लुक को दिखाया है. आलिया ने हर महीने के हिसाब से एक सेल्फी शेयर की है. तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा, 'जनवरी से अप्रैल, सेल्फी लाइफ में'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इन चार तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने 4 महीनों की 4 सेल्फी आलिया ने शेयर की है. पहली सेल्फी में आलिया नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया एक कार्ड हाथ में लिए स्माइल करती दिखाई दे रही हैं.

तीसरी तस्वीर में आलिया अजीब से एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और उनके बालों में गैंदे के फूलों की पंखुड़ियां बिखरी हुई नजर आ रही हैं. चौथी सेल्फी में आलिया पूल में पानी के बीच नजर आ रही हैं. आलिया की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी लीड रोल में दिखाई देंगी.