logo-image

Shahid Kapoor : बेटे ज़ैन का हाथ थामे दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए शाहिद कपूर, बेटी मीशा कपूर भी दिखीं साथ

हाल ही में फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में अभिनय करने वाले शाहिद कपूर को उनके बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया.

Updated on: 16 Feb 2024, 06:54 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए मिल रही तारीफों का मजा ले रहे हैं. इस तारीफ के बीच, शाहिद को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया. इस दौरान उनके साथ उनके प्यारे बच्चे मिशा और ज़ैन भी थे. एक डेडिकेटेड पिता के रूप में अपनी ड्यूटी निभाते हुए, शाहिद ने प्यार से अपने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था और बाद में वह बच्चों को ध्यान से कार में बिठाते हुए भी देखे गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बेटे जैन के साथ नजर आए शाहिद कपूर

शुक्रवार, 16 फरवरी को, अभिनेता शाहिद कपूर को दिल्ली के हवाई अड्डे पर व्यस्त टर्मिनल से गुजरते हुए पापराज़ी द्वारा देखा गया. शाहिद कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक में दिखे, उन्होंने मैचिंग पैंट और हाफ जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी. उनका पहनावा चिकने काले जूते, आकर्षक धूप का चश्मा, एक ट्रेंडी गर्दन की चेन और निश्चित रूप से, सुरक्षा प्रोटोकॉल के पालन में एक फेस मास्क के साथ पूरा हुआ.

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra : प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए बेताब हैं मन्नारा चोपड़ा, जल्द जाएंगी बहन के पास

ट्रॉली के पहियों पर स्केटिंग करते दिखें जैन

शाहिद के साथ उनके बेटे ज़ैन कपूर भी थे, जिन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और अपनी ट्रॉली के पहियों पर मजे करते देखा गया. जब तक वे कार तक नहीं पहुंच गए, शाहिद ने अपने नन्हें का हाथ नहीं छोड़ा और हर कदम पर उसकी सुरक्षा करते दिखे. इस दौरान शाहिद की बेटी मीशा कपूर भी दिखीं. उनके पिता ने उन्हें कार में बिठाया. दिलचस्प बात यह है कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत इस समय दिल्ली में हैं.