logo-image

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर Sid-kiara की शादी में बने 'लड़कीवाले', वायरल हुई फोटोज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani) की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी

Updated on: 10 Feb 2023, 06:25 PM

मुंबई :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani) की शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी और उनका हालिया वीडियो इस बात का सबूत है. इस बीच, शादी की रस्मों की कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. मीरा राजपूत (Shahid Kapoor-Mira Rajput) से लेकर करण जौहर तक प्राइवेट वेडिंग की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा रहे लोगों ने अब इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शुक्रवार को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी के लिए अपने और पति शाहिद कपूर के लुक की एक झलक पोस्ट की. जहां शाहिद ने काली पैंट और दुपट्टे के साथ नीले रंग का कुर्ता पहना, वहीं मीरा बेज रंग के सूट में शॉर्ट पैंट और एक दुपट्टे के साथ शाही दिखीं.

वे दुल्हन स्कोएड का हिस्सा थीं, शाहिद कियारा के साथ एक करीबी समीकरण साझा करते हैं. दोनों ने कबीर सिंह में एक साथ एक्ट किया, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “लड़कीवाले. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बधाई.  वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने शादी की एक झलक शेयर की है. उन्होंने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में जबरदस्त पोज़ दिया, जहां सिद्धार्थ और कियारा शादी के जश्न में डूबे हुए थे. शादी के एक उत्सव में, करण ने प्लम कुर्ता और दुपट्टे के साथ सिल्वर सीक्विन वाली जैकेट पहनी थी, जिसे एक बड़ी चंकी पोल्की डायमंड रिंग के साथ पेयर किया था. एक अन्य इवेंट में, उन्होंने एम्ब्रॉएडर्ड दुपट्टे के साथ वायलेट वेलवेट कुर्ता शेरवानी सेट पहना. संभावना हल्दी के दौरान, उन्होंने एक रंगीन कुर्ता पायजामा लुक चुना.

ये भी पढ़ें-Pathan:पठान जल्द करेगी 900 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें अब तक की कमाई

करण जौहर ने लिखा प्यारा सा पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

तस्वीरों को साझा करते हुए, करण ने लिखा, “यह इतनी गर्म और अंतरंग शादी थी …. और मेरे दो यारों की शादी के लिए ड्रेस पहनना सबसे मजेदार था! सिड और कियारा को आशीर्वाद और मेवरिक जादूगर @मनीष मल्होत्रा (Manish malhotra) और अद्भुत को ढेर सारा प्यार न केवल दूल्हा और दुल्हन के लिए खुद को आगे बढ़ाने के लिए बल्कि मुझे प्यार करने वाले जोड़े की शादी का जश्न मनाने के लिए और ये खूबसूरत पहनावा देने के लिए !!!! मनीष तुम सबसे अच्छे हो! तुमसे प्यार है!!!"

 

इससे पहले दिन में, कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) ने अपनी शादी का पहला वीडियो वरमाला समारोह से जारी किया. शादी के लिए कियारा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया है. सिद्धार्थ ने आइवरी शेरवानी चुनी. गुरुवार को उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ दिल्ली में एक रिसेप्शन का आयोजन किया. कथित तौर पर, उनका मुंबई रिसेप्शन रविवार को होगा.