logo-image

Shahid Kapoor: ''मेरे जाने के बाद चिल्लाना...'', पैपराजी पर आग बबूला हुए शाहिद कपूर

एक्टर इस दौरान सख्त नजर से देख रहे हैं, वह उनसे कहते हैं, “चिल्ला क्यों रहे हो? क्या हो जायेगा? मैं यहीं खड़ा हूं ना?

Updated on: 02 Sep 2023, 08:37 PM

नई दिल्ली:

 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के कूल एक्ट्रर्स में होती है, वो अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. वह अच्छे से जानते हैं कि मौज-मस्ती कैसे की जाती है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब एक्टर अपना धैर्य खो देते हैं और रिएक्ट करने लगते हैं. ऐसा ही हाल ही में शाहिद के साथ हुआ और वो पैपराजी पर भड़कने लगे. इंटरनेट पर उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें शाहिद (Shahid Kapoor) पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपनी कार की ओर जाते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने शेड्स के साथ ग्रे सूट पहना हुआ है और हमेशा की तरह आकर्षक दिख रहे हैं. लेकिन उनका मूड अच्छा नहीं लग रहा है,  क्योंकि पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए उनका नाम पुकार रहे हैं. 

एक्टर इस दौरान सख्त नजर से देख रहे हैं, वह उनसे कहते हैं, “चिल्ला क्यों रहे हो? क्या हो जायेगा? मैं यहीं खड़ा हूं ना? पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो? आराम करो भाई, यहीं हैं हम. मैं गाड़ी में चला जाऊंगा फिर चिल्लाना, फिर समझ में आता है. मैं इधर ही हूं.'' शाहिद शायद पैपराजी की बात से भड़क गए हैं, इसलिए वो थोड़ा नाराज हो गए, वर्ना शाहिद (Shahid Kapoor) अपने कूल अंदाज के लिए चर्चा में  रहते हैं.साथ ही शाहद अपनी फैमिली और बच्चों के साथ भी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Rakhi Sawant: 'किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती,' यूजर्स पर भड़की राखी सावंत

'ब्लडी डैडी' में नजर आए शाहिद कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इस साल एक्शन फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आए. अब, उनके पास कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म है, जो दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है. फिल्म को अभी तक इसका टाइटल नहीं मिला है. ऐसी भी अफवाह थी कि शाहिद अनीस बज़्मी के साथ डबल रोल कॉमेडी का हिस्सा होंगे. लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी में रचनात्मक गिरावट आई थी.