logo-image

Rakhi Sawant: 'किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती,' यूजर्स पर भड़की राखी सावंत

लाल अबाया और सिल्वर ज्वेलरी में राखी (Rakhi Sawant) के कई वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए हैं. वह धीरज के साथ चलती नजर आई हैं, और एक मर्द को उससे दूर रहने का इशारा करती दिखाई दीं.

Updated on: 02 Sep 2023, 07:58 PM

नई दिल्ली:

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ने वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. राखी कुछ न कुछ ड्रामा न करे ऐसा हो ही नहीं सकता. फिलहाल वो लाल रंग का अबाया पहने नजर आई हैं. राखी सावंत को मुंबई में एक कार्यक्रम में लाल अबाया के साथ सिल्वर के  मुकुट, सिल्वर के पर्स और सिल्वर के पंप में देखा गया. कार्यक्रम में उन्हें एक अवॉर्ड भी मिला और हाथ में ट्रॉफी लेकर उन्होंने कहा, "ये नारी शक्ति का पुरस्कार है, कोई ढाई किलो का पंप और हाथ नहीं है. 

मर्द पर भड़कीं राखी

लाल अबाया और सिल्वर ज्वेलरी में राखी (Rakhi Sawant) के कई वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए हैं. वह धीरज के साथ चलती नजर आई हैं, और मेल को उससे दूर रहने का इशारा करती दिखाई दीं. एक पैपराजी वीडियो में वह अवॉर्ड जीतने के बाद पत्रकारों से बात करती नजर आईं. उन्होंने कहा, “आदमी लोग करीब नहीं आना, ये अवॉर्ड बहुत बढ़िया है. सर में पड़ गया तो उड़ नहीं पाओगे. ये नारी शक्ति का पुरस्कार है, कोई ढाई किलो का पंप और हाथ नहीं.'' एक पैपराजी ने इवेंट में फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने कहा, "किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती, खासकर बॉलीवुड में.'' उनका ये वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उमरा करके भारत लौटीं राखी

राखी (Rakhi Sawant) हाल ही में अपना पहला उमरा करके लौटी हैं. इस साल की शुरुआत में आदिल खान दुर्रानी से शादी के समय उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया था. दोनों इस समय एक-दूसरे पर लगाए गए कई आरोपों को लेकर आमने-सामने आए हैं. राखी द्वारा उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने और एक महिला द्वारा उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने के बाद वह हाल ही में जेल से लौटे हैं. वहीं आदिल ने राखी पर धोखा देने और झूठा फंसाने का आरोप लगाया है