logo-image

मीरा राजपूत ने किया करीना कपूर को कॉपी ,ली मिरर वाली तस्वीर

शाहिद कपूर अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव गए हुए हैं.जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आना शुरू हो गई है .एक्टर की पत्नी मीरा ( Mira)ने अपनी बोल्डनेस से लोगों को कायल करना भी शुरू कर दिया है.

Updated on: 15 Oct 2021, 08:53 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के सितारे आए दिन के घूमने के लिए मालदीव जाते रहते है. जिसे देखो वो मालदीव के समंदर में अपनी छुट्टियां बिताने जाता है. तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)कहां से पीछे रहते है. एक्टर भी अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव गए हुए हैं.जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आना शुरू हो गई है .एक्टर की पत्नी मीरा ने अपनी बोल्डनेस से लोगों को कायल करना भी शुरू कर दिया है. मीरा का बिकिनी लुक लोगों को पसंद भी आ रहा है .वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही है .सभी उनके लुक को पसंद कर रहे है .शाहिद भी पत्नी संग वैकेशन को खूब इंजॉय कर रहे हैं. वहीं, इस समय वो सोशल मीडिया पर भी खूब ज्यादा एक्टिव हैं. मीरा मालदीव के लुत्फ उठा रही हैं, इस दौरान शाहिद कपूर भी अपनी शर्टलेट तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं. 

बतादें की मीरा की कुछ बिकिनी फोटोज भी सामने आईं है,जिसने सभी को हैरान कर रखा है. मालदीव में एक्टर की पत्नी का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है.मीरा ने अपने सोशलमीडिया पर कुछ स्टोरी में मालदीव की जबरजस्त झलक दिखाते हुए कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो समुंदर के पास इंजॉय करती दिख रही हैं तो कभी बिकिनी में तस्वीरें लेती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी एक ऐसी भी फोटो साझा की है, जिसमें वो मिरर में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहीं है .फोटो में  मीरा ने बिकिनी पहन रखा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है . इस तस्वीर को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि मीरा ने हॉटनेस की हदे पार कर दी है. हालही में बॉलीवुड के कई सारे स्टार ने मालदीव के चक्कर काट दिए है .

यह भी जानें -रकुल प्रीत ने अपने बोल्ड वीडियो पोस्ट से धड़काया फैंस का दिल

आपको बतादें की मालदीव से शेयर की हुई मीरा की मिरर वाली सेल्फी को लोग करीना की कॉपी बता रहे है .वहीं शाहिद कहां पीछे रहते उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक जबरजस्त तस्वीर शेयर की है. इस लाजावाब फोटो में वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं. एक्टर भी बीच पर काफी इंजॉय कर रहे है.उनकी ये सेल्फी लोगो को खूब पसंद आ रही है .मीरा ने कलरफुल टॉप में भी अपनी कुछ तस्वीर साझा की है. जिनमें वो बहुत प्यारी लग रही है .उनकी तस्वीर को हर कोई पसंद कर रहा है .जिसे देखो वो उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है .