logo-image

रकुल प्रीत ने अपने बोल्ड वीडियो पोस्ट से धड़काया फैंस का दिल

रकुल प्रीत सिंह के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने तहलका मचा रखा है . जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके कायल हो चुके है . उन्होंने अपने दो बूमरैंग वीडियो पोस्ट किए हैं.

Updated on: 14 Oct 2021, 04:20 PM

मुंबई:

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)कुछ समय पहले अपनी प्लास्टिक सर्जिरी को लेकर चर्चा में थी. जिसको लेकर उनके कुछ फैंस तो उनकी तारीफ कर रहे थे .लेकिन कुछ नाराजगी जता रहे थे.  अब उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने तहलका मचा रखा है . जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके कायल हो चुके है . उन्होंने अपने दो बूमरैंग वीडियो पोस्ट किए हैं, इसमें उन्होंने 'मास्क-फ्री' पूल पार्टी का सपना देखा है. पूल में दिख रही रकुल ने इन दोनों वीडियो में अपना टोंड फिगर  फ्लॉन्ट किया है. इस वीडियो में वो काफी हॉट लग रही है .पहले वीडियो में वो ब्लैक एंड व्हाइट हॉल्टर नेक स्विमवियर में नजर आ रही हैं.जिसमें वो पानी में अपने पैरों से खेल रही है .अपने इस पल को वो खूब एंजॉय कर रही हैं. वहीं अदाकारा दूसरे वीडियो में एक स्कार्लेट टमी कंट्रोल स्विमवियर में पूल में छलांग लगाते हुई नजर आ रही है.

Rakul Preet Singh ने दिखाई अपनी हॉटनेस  -

WELLरकुल ने अपने इन वीडियोज के साथ कुछ बात भी शेयर की है .वो फैंस से अपने दिल की बात को साझा कर रही है. जिसमें वो कोविड के वजह से परेशान होकर पहले की लाइफ को मिस कर रही हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा -  'मुझे वापस मास्क-फ्री वेकेशन पर ले जाओ #mood #waterbaby (sic).रकुल प्रीत सिंह अपने फैशन और स्टाइलिस्ट लुक को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती है .उनके इस वीडियो पोस्ट से पता चल ही रहा है कि उनका फैशन सेंस कैसा है. लोग उनकी यह पोस्ट देखकर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है .रकुल सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव है .और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ डालती रहती है .जिसका इंतजार उनके फैंस को हर वक्त रहता है . 

आगे जानें -शादी टूटने के बाद पहली बार दिखीं साउथ फेम सामंथा रुथ प्रभु , वो भी इस हालत में

बता दें कि हाल ही में अदाकारा ने अपना 31 वा जन्मदिन मनाया था .और अपने फैंस को एक सरप्राइज भी दिया था. जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशयल मुहर लगा दी. निर्माता जैकी भगनानी के साथ रकुल प्रीत रिलेशनशिप में  है. कुछ समय पहले उन्होंने जैकी का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर भी साझा की थी .जिसमें उन्होंने लिखा था - 'थैंक्यू माई (दिल)! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए शुक्रिया, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए शुक्रिया, आप के होने के लिए शुक्रिया!!'और जैकी ने भी वही तस्वीर पोस्ट की और एक रोमांटिक नोट लिखा, 'तुम्हारे बिना दिन, दिन की तरह नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है!!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह हो और आप जितना ही खूबसूरत हो. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार.'