logo-image
लोकसभा चुनाव

Shahid Kapoor Angry: पत्नी मीरा के साथ स्पॉट हुए शाहिद कपूर पैपराजी पर भड़के, फैंस बोले- कबीर सिंह जाग गया!

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ डिनर-डेट पर निकले थे. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने घेर लिया था.

Updated on: 23 Apr 2024, 04:54 PM

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Angry: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आजकल काफी सुर्खियों में रहते हैं. खासतौर पर सोशल मीडिया पर उनके लुक्स चर्चा में हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Meera Rajput) भी एक्टर को रोस्ट करना बंद नहीं करती हैं. मीरा और शाहिद बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. दोनों अक्सर फोटोग्राफर्स इवेंट और डिनर डेट पर क्लिक होते रहते हैं. यह जोड़ी हमेशा अपनी आउटिंग के दौरान शटरबग्स के लिए पोज़ देती है. हालाँकि, सोमवार की रात शाहिद पैपराज़ी पर अपना आपा खो बैठे. कैमरामैन ने मीरा और शाहिद की तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की. इस दौरान शाहिद थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गए.

ये भी पढ़ें- Badshah and Hania Aamir: 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, एक साथ तस्वीर हुई वायरल

शाहिद-मीरा की डिनर डेटसोमवार रात शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ डिनर-डेट पर निकले थे. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और जींस पहनी थी. मीरा ने स्पेशल डे पर डेट के लिए ब्लैक ड्रेस पहनी थी. कपल साथ में बेहद क्लासी दिख रहे थे. जैसे ही शाहिद और मीरा रेस्ट्रोरेंट से बाहर निकले कैमरामैन ने उन्हें घेर लिया. दोनों ढेर सारे कैमरामैन को देख थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गए. खासतौर पर शाहिद ने मीरा का हाथ थामे रखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

पैपराजी पर भड़के शाहिद
पैपराजी ने शाहिद और मीरा को काफी ज्यादा घेर लिया था. वो लगातार उनकी तस्वीरें क्लिक करते जा रहे थे. इसे देखकर शाहिद थोड़ा नाराज़ हो गए. उन्होंने पैपराजी से कहा, “दोस्तों, क्या आप इसे रोक सकते हैं? क्या आप थोड़ा अच्छा व्यवहार कर सकते हैं?” शाहिद का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर तुरंत कार तक पहुंकर पत्नी मीरा को कार में बैठाते हैं और बिना हाई-हैलो बोले ही कार में बैठ जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस बोले- कबीर सिंह मोड ऑन 
सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर का ये वीडियो आते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने पैपराज़ी पर गुस्सा होने के लिए शाहिद को ट्रोल किया. एक यूजर ने कहा, शाहिद घमंडी है, वो खामखां गुस्सा दिखा रहे हैं. वहीं अधिकरतर फैंस ने सपोर्ट करते हुए लिखा "गुड, वे भी इंसान हैं, उन्हें जगह दें." एक नेटिजन ने मजाक में लिखा, “कबीर सिंह मोड ऑन (फायर इमोजी)”

शाहिद कपूर को आखिरी बार रॉम-कॉम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था.