logo-image
लोकसभा चुनाव

Badshah and Hania Aamir: 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, एक साथ तस्वीर हुई वायरल

Badshah and Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने भारतीय रैपर बादशाह के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 07:11 AM

New Delhi:

Badshah and Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Amir) का स्टारडम भौगोलिक सीमाओं से बंधा नहीं है. वह दक्षिण एशियाई लोगों के बीच एक लोकप्रिय नाम बनकर उभरी हैं. मेरे हमसफ़र नाटक में 'हला' के रूप में एक्टर करने के बाद एक्ट्रेस एक घरेलू नाम बन गई. इसके अलावा, 2016 में शोबिज में डेब्यू करने वाली हानिया ने इश्किया, दिल रूबा, अना और मुझे प्यार हुआ था जैसे अन्य लोकप्रिय पाकिस्तानी नाटकों में काम किया है. एक शानदार एक्ट्रेस होने के अलावा, 27 साल की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने 13.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

दुबई में हानिया आमिर की मुलाकात बादशाह से हुई
21 अप्रैल, 2024 को हानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकप्रिय भारतीय रैपर बादशाह के साथ एक पोस्ट शेयर किय़ा. दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी. जहां हनिया ने बेज रंग की टी-शर्ट के साथ जींस पहनी हुई थी, वहीं दूसरी ओर, बादशाह ने पूरी तरह से काले रंग का आउटफिट पहना था. साथ में अपनी तस्वीर के साथ, पाकिस्तानी स्टारलेट ने स्वादिष्ट भोजन की एक झलक भी दी, साथ ही एक वीडियो भी दिया जिसमें हनिया को एक गिलास पेय का आनंद लेते देखा गया और बादशाह बैकग्राउंड में कमेंट कर रहे थे. हनिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "चंडीगढ़ से रेस्क्यू आया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

जब हनिया आमिर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह इन दिनों ठीक नहीं चल रही हैं
19 अप्रैल, 2024 को, पाकिस्तानी एक्ट्रेस, जो अपने फॉलोअर्स के साथ लगभग सब कुछ शेयर करती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और जीवन अपडेट शेयर किया. हानिया ने अपनी एक तस्वीर अपलोड की और उसके साथ एक लंबा नोट लिखा. लंबे कैप्शन में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह पिछले कुछ समय से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं. वह शेयर करती है कि कुछ दिनों में वह विचलित हो जाती है और एक अच्छा दिन बिताती है, लेकिन कुछ दिनों में, उन्हें लगता है कि भूरे बादलों ने उसके जीवन को घेर लिया है. हनिया ने आगे कहा कि हालांकि वह इससे निजी तौर पर निपट सकती थीं, लेकिन वह इसे अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ साझा करना चाहती थीं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके साथ बढ़े हैं.