logo-image
लोकसभा चुनाव

पत्नी मीरा राजपूत के लिए के शाहिद कपूर ने खरीदी नई मर्सिडीज कार, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने एक शानदार ब्रांड न्यू मर्सिडीज मेबैक जीएलएस खरीदी है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 19 Dec 2023, 08:22 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और मीरा कपूर सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. उनके कई पोस्ट और प्रजेंटेशन अक्सर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन रहती हैं. दोनों एक-दूसरे की ताकत बनकर कई मौकों पर एक-दूसरे का हौसला भी बढ़ाते नजर आते हैं. अब, एक नई शुरुआत करते हुए जोड़े ने हाल ही में एक शानदार ब्रांड नई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 खरीदी हैं. कुछ समय पहले मर्सिडीज-बेंज के ऑफिशियल पेज ने सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर और मीरा कपूर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें अपनी नई खरीदी गई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

मर्सिडीज-बेंज के ऑफिशियल पेज पर शाहिद और मीरा की तस्वीर शेयर की

कुछ समय पहले मर्सिडीज-बेंज के ऑफिशियल पेज ने सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर और मीरा कपूर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें अपनी नई खरीदी गई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. कथित तौर पर, कार की कीमत 2.96 करोड़ है. यह शानदार कार अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है. तस्वीर में अभिनेता मर्सिडीज उपहारों से भरी एक टोकरी भी पकड़े हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mercedes-Benz Auto Hangar India Pvt Ltd (@autohangar)

मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 शाहिद कपूर के गैराज में शामिल हो गई

खरीदारी के लिए जर्सी अभिनेता ने इसे ग्रे जॉगर्स सूट में कैज़ुअल रखा, जबकि उनकी खूबसूरत पत्नी ने अपने पति के साथ जुड़ते हुए ग्रे टॉप के साथ गुलाबी पैंट का ऑपशन चुना. मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 शाहिद कपूर के गैराज में शामिल हो गई है.  पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, कई फैंस कमेंट कर कपल के लिए बधाई संदेशों की बाढ़ ला दी. एक ने कमेंट किया, बॉस मैन और बॉस लेडी को बधाई. एक अन्य ने लिखा, आप दोनों को बधाई. रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना और नीतू कपूर सहित बॉलीवुड सितारे भी मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के मालिक हैं.

यह भी पढ़ें- जब फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा ने बेच दी थी अपनी जमीन, तब जाकर पूरी हुई फंडिंग

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर ब्लडी डैडी में नजर आए थे. इसके अलावा, अभिनेता ने इस साल राज और डीके की क्राइम वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी के साथ डिजिटल स्पेस में भी कदम रखा. सीरीज में विजय सेतुपति और राशी खन्ना सहित अन्य ने भी अभिनय किया है. अपनी रोमांचक प्रोजेक्टस में शाहिद जल्द ही कृति सेनन के साथ एक अनाम रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे.