logo-image

जब फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा ने बेच दी थी अपनी जमीन, तब जाकर पूरी हुई फंडिंग

एनिमल केएक्टर सिद्धांत कार्निक ने खुलासा किया कि संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म के लिए 36 एकड़ पैतृक खेत बेच दिया.

Updated on: 19 Dec 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर इंडस्ट्री की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म के सभी सितारे इस समय फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं, और अगल-अगल जगहों पर इंटरव्यू दे रहे हैं. इस कड़ी में फिल्म एनिमल में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे डायरेक्टर ने इसके लिए काफी संघर्ष किया है. अभिनेता सिद्धांत कार्निक ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल में सहायक भूमिका निभाई.

संदीप वांगा के स्ट्रगल के बारे में बात की

एक नए इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि भले ही कई लोगों ने उनकी संवेदनाओं को तोड़ने के लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को क्रिटिसाइज कर रहे हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें किस संघर्ष से गुजरना पड़ा है. सिद्धांत, जिन्होंने बेहद सफल फिल्मों में कई खलनायक भूमिकाएं निभाई हैं. सिद्धांत ने वांगा द्वारा अनुभव की गई कठिनाइयों को याद किया और कहा कि कोई भी निर्देशक की अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता पर संदेह नहीं कर सकता है. कार्निक ने वांगा के लिए निर्देशक के परिवार द्वारा किए गए बलिदानों का भी खुलासा किया.

संदीप रेड्डी वांगा पर सिद्धांत कार्निक

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, एनिमल अभिनेता सिद्धांत कार्निक ने कहा कि दर्शकों को संदीप रेड्डी वांगा की निजी जीवन की कहानी और उनके परिवार द्वारा उन्हें सशक्त बनाने के लिए किए गए बलिदानों के बारे में पता होना चाहिए. उन्होंने कहा, हम उनकी कला पर चर्चा कर रहे हैं, मैं उनके जीवन पर चर्चा करना चाहूंगा, जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं. उनके भाई मुझे बता रहे थे, जब उन्होंने लोगों की सहायता करते हुए अपने फिल्म निर्माण करियर की शुरुआत की, तो उन्हें डायरेक्टर के रूप में काम नहीं मिल रहा था.

यह भी पढ़ें- Crakk Teaser OUT: विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का धमाकेदार टीजर आउट, दिल दहलाने वाले स्टंट करते दिखें एक्टर

अभिनेता ने आगे कहा कि वंगा ने आखिरकार दोस्तों के साथ एक कंपनी बनाई और फिल्मांकन से ठीक एक महीने पहले, उनके फाइनेंसर पीछे हट गए. कार्निक ने कहा, उनके पास 1.6 करोड़ रुपये कम थे. उनके परिवार ने एकजुट होकर अपनी पुश्तैनी जमीन बेच दी, उनकी फिल्म के लिए 36 एकड़ आम की खेती बेच दी गई.