logo-image

Jawan Release: SRK के फैंस ने किया 'जवान' का धमाकेदार स्वागत, शाहरुख ने जताया आभार 

जवान पॉपुलर गेयटी थिएटर में सुबह 6 बजे का शो दिखाने वाली पहली हिंदी फिल्म भी बन गई. शाहरुख खान, जो सभी के प्यार से अभिभूत हैं, ने हाल ही में सुबह 6 बजे के शो के लिए जाने वाले फैंस पर रिएक्शन दिए है.

Updated on: 07 Sep 2023, 10:11 AM

New Delhi:

Jawan Release: मास एक्शन फिल्म 'जवान' आखिरकार आज दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, जवान इतिहास में किसी भी बॉलीवुड फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज में से एक बनकर उभरी है. मशहूर तमिल फिल्म निर्माता एटली इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि जवान पॉपुलर गेयटी थिएटर में सुबह 6 बजे का शो दिखाने वाली पहली हिंदी फिल्म भी बन गई. शाहरुख खान, जो सभी के प्यार से अभिभूत हैं, ने हाल ही में सुबह 6 बजे के शो के लिए जाने वाले फैंस पर रिएक्शन दिए है.

सुबह 6 बजे के शो में फैंस के शामिल होने पर शाहरुख खान ने जताया आभार
बॉलीवुड सुपरस्टार ने गेयटी थिएटर के परिसर से फैंस के वीडियो को एक हार्दिक नोट के साथ शेयर किया. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, "लड़के और लड़कियों, मुझे आशा है कि आप मनोरंजन का आनंद लेंगे. आपको थिएटर जाते देखने के लिए जागता रहा. बहुत सारा प्यार और धन्यवाद."

किंग खान के ऑफिशियल फैन क्लब द्वारा साझा किए गए वीडियो में, सुपरस्टार के कट्टर फैंस सुबह 6 बजे के ऐतिहासिक शो के लिए गेयटी थिएटर की ओर मार्च करते हुए देखे गए. साथ ही वह वीडियो में 'भारत की शान शाहरुख खान' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,'अभी सुबह के 5:35 बजे हैं. सुबह और हमने अपने ऐतिहासिक सुबह 6 बजे के लिए जश्न शुरू कर दिया है और बड़े पर्दे पर राजा का स्वागत करने के लिए यह बड़े पैमाने पर उन्माद है.'' 

यह भी पढ़ें - Jawan Release: फिल्म जवान हुई रिलीज, सुबह 6 बजे का शो देखने पहुंचे फैंस, मचाई धूम 

जवान के बारे में 
फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद, नेटिजन्स अनुमान लगा रहे हैं कि जवान, रजनीकांत की पॉपुलर तमिल फिल्म 'मूंदरू मुगम' का रीमेक है, जो 1982 में रिलीज हुई थी. एटली निर्देशित फिल्म में शाहरुख खान कई अवतारों में दिखाई दे रहे हैं, जो कथित तौर पर एक पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. बेटे की कहानी बदले के एंगल से. साथ ही, पॉपुलर साउथ फिल्म स्टार नयनतारा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.