logo-image

'Iron Man' से प्रेरित है 'ब्रह्मास्त्र' में Shah Rukh Khan का किरदार!

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के कैमियो ने खींचा है,और अब अयान मुखर्जी ने उनके किरदार के बारे में कुछ खुलासे किए हैं. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढें.

Updated on: 24 Sep 2022, 11:50 AM

New Delhi:

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर हिट गई और फिल्म ने काफी कमाई भी की. लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर इस फिल्म में दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कैमियो ने खींचा है. फिल्म में उन्हें वानरस्त्र के रूप में देखा गया था. उनकी उपस्थिति फिल्म के चर्चित बिंदुओं में से एक बन गई और मुखर्जी ने यहां तक ​​कहा कि वह पहले से ही उनके किरदार के स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं. हाल ही में, फिल्म निर्माता ने शाहरुख की विशेषता वाले सीन के बारे में विस्तार से बात की और शेयर किया कि उन्हें कैसा लगता है कि यह सीन थोड़ा "आयरन मैन जैसा" लग रहा था.

दरअसल, फिल्म में ब्रह्मास्त्र और शाहरुख के सीन पर चर्चा करते हुए, अयान ने शेयर किया, “यदि आप वास्तव में करीब से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि उस सीन की टोन थोड़ी आयरन मैन जैसी है. हमने हमेशा सोचा था कि विज्ञान की दुनिया में वानरस्त्र हमेशा मौजूद रहेगा, इसलिए हमने उन्हें एक वैज्ञानिक दिखाया है." मुखर्जी ने एक बार फिर शेयर किया कि कैसे वह भविष्य में वानरस्त्र की दुनिया की खोज करने की सोच रहे हैं. "अगर हमें मौका मिलता है, तो वानरस्त्र, शाहरुख सर के साथ, या उनके बिना भी, जाने के लिए एक महान दुनिया है."

यह भी पढें - बिपाशा बसु ने अपनी गोदभराई में उड़ाया करण सिंह ग्रोवर का मजाक, कहा 'ये पापा बनने वाले हैं लेकिन...'

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लीड रोल वाली 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मुखर्जी ने यह भी कहा, “जैसा कि, मैं ब्रह्मास्त्र बना रहा था, समग्र प्रेरणा भगवान शिव थे. साथ ही देव और अमृता की इमेज शिवजी के स्कूल की होगी.