logo-image

बिपाशा बसु ने अपनी गोदभराई में उड़ाया करण सिंह ग्रोवर का मजाक, कहा 'ये पापा बनने वाले हैं लेकिन...'

बिपाशा बसु और उनके पति शादी के छह साल बाद अपने बेबी का वेलकम करने वाले हैं. हाल ही में ही दोनो की गोद भराई की फोटोज सामने आई हैं ,मॉम-टू-बी के लुक को देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

Updated on: 24 Sep 2022, 11:04 AM

New Delhi:

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह गोवर (Karan Singh Grover) शादी के छह साल बाद, अब  पेरेंट्स बनने वाले हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ये घोषणा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करके की थी. हाल ही में ही होने वाले माता-पिता बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर उनके गोद भराई में शामिल हुए, जो उनके दोस्तों द्वारा उनके लिए आयोजित किया गया था. जहां मम्मी स्टनिंग लग रही थीं, वहीं डैडी-टू-बी करण सिंह ग्रोवर नीले थ्री-पीस सूट में डैशिंग लग रहे थे. 

यह भी पढें -फिल्मी अंदाज में इरा खान को प्रपोज करते हुए नजर आए बॉयफ्रेंड नूपुर, देखें रोमांटिक प्रपोजल वीडियो

आपको बता दें कि, एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए जश्न के वीडियो में बिपाशा अपने पति करण की टांग खींचीती नजर आ रही हैं. वीडियो में, वह कहती सुनाई दे रही है, "ये पापा बनने वाले हैं लेकिन अभी तक बेबी ही है." करण ने इसका कोई जवाब नहीं दिया और बस मुस्कुराए. बाद में, जोड़े ने पैपराजी के साथ चॉकलेट केक भी काटा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साथ ही कपल ने एक बोर्ड के सामने पोज भी दिया, जिस पर लिखा था, "रास्ते में एक छोटा बंदर है." बता दें कि गोद भराई में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल थे. दोनो एक्टर्स के फैंस उनके उनके आने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.