logo-image

पहली बार संजय दत्त के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, पढ़ें पूरी डिटेल

शाहरुख खान और संजय दत्त दोनों ने हिंदी सिनेमा में अपना नाम बनाया है और इनकी एक बड़ी फैन-फॉलोइंग है. अब दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक साथ फिल्म 'राखी' (Rakhee) में एक साथ दिखाई देंगे.

Updated on: 14 Jul 2021, 01:51 PM

highlights

  • संजय-शाहरुख पहली बार दिखेंगे एक-साथ
  • शाहरुख की फिल्म में कैमियो कर चुके हैं संजय दत्त
  • पठान की शूटिंग में बिजी हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के करोड़ों फैन्स हैं. शाहरुख खान और संजय दत्त दोनों ने हिंदी सिनेमा में अपना नाम बनाया है और इनकी एक बड़ी फैन-फॉलोइंग है. अब दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही बड़े पर्दे पर दोनों स्टार्स सिल्वर स्क्रिन को साझा करते हुए दिखाई देंगे. इस खबर को सुनते ही दोनों के फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक साथ फिल्म 'राखी' (Rakhee) में एक साथ दिखाई देंगे. हालांकि इससे पहले संजय दत्त शाहरुख खान की मूवी में कैमियो कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने प्री-मैच्योर बेटे को दिया जन्म, रखा है ये नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस जोड़ी की अगली फिल्म का नाम ‘राखी’ (Rakhee) होने वाला है. इस फिल्म की निर्माता वायाकॉम 18 कंपनी होगी. आपको बता दें, इस वक्त ये दोनों ही सितारे अपनी पिछली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिस वजह से इस फिल्म से जुडी खबरें कुछ दिनों बाद ही सामने आएंगी. जहां फैंस के लिए शाहरुख खान और संजय दत्त को एक साथ देखना एक बेहतरीन सिनेमा होगा. इससे पहले शाहरुख की फिल्‍म 'रा वन' में संजय दत्त का छोटा सा रोल था. इसके अलावा संजय 'ओम शांति ओम' के एक गाने में शाहरुख खान के साथ दिखे थे. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से हो गई इतनी बड़ी गलती, लोगों ने किया ट्रोल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ऐक्‍टर्स इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. शाहरुख और संजय की ऑफस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी है लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को ऑडियंस ने नहीं देखा है. ऐसे में यह प्रॉजेक्‍ट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अब सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में नजर आएंगे. वहीं संजय दत्त अब 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' दिखेंगे जो कि 13 अगस्‍त को रिलीज होगी.