logo-image

दीया मिर्जा ने प्री-मैच्योर बेटे को दिया जन्म, रखा है ये नाम

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है

Updated on: 14 Jul 2021, 01:26 PM

highlights

  • दीया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म
  • 14 मई को पैदा हुआ था दीया का बेटा
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के घर पर किलकारियां गूंजी हैं. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने प्री-मैच्योर बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि उन्होनें अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी. जिसके कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी.

यह भी देखें: सोशल मीडिया क्वीन हैं अवनीत कौर

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में बताया कि आज उनका बेटा 2 महीने का हो गया है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बताया कि बेटे का जन्म 14 मई को हुआ था और उनकी डिलीवरी समय से पहले हो गई थी और बच्‍चे की देखरेख ICU में हो रही थी. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

इस पोस्ट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने यह भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था जिसके कारण हालत काफी खराब हो गई थी. इस कारण इमरजेंसी में C-section के द्वारा उनकी डिलीवरी हुई और बेटे का जन्‍म समय से पहले हुआ. जिस के बाद बेटे को ICU में रखा गया. दीया ने ल‍िखा कि वह और पति वैभव रेखी अपने बेटे का घर पर स्वागत करने के लिए बेचैन हैं और दादा-दादी और बहन समायरा उसे गोद में खिलाने के लिए बेकरार है.

दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की पहली पत्नी से एक बेटी है जिसका नाम समायरा है.  दीया और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की शादी में भी समायरा शामिल हुई थी. दीया के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से बॉलीवुड में एंट्री की थी.