News Nation Logo

Brahmastra के अगले पार्ट में कैमियो रोल नहीं लीड रोल में दिखेंगे Shah Rukh Khan! फैंस ने शेयर की Petition

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 14 Sep 2022, 04:11:29 PM
Ayan Mukerji

Brahmastra के अगले पार्ट में लीड रोल में दिखेंगे Shah Rukh Khan (Photo Credit: social media)

New Delhi:  

अयान मुखर्जी (Aayan Mukerji) ने 'ब्रह्मास्त्र'  (Brahmāstra: Part One – Shiva) के रूप में भारतीय सिनेमा को सबसे महंगे प्रोजेक्टस में से एक दिया है. 400 करोड़ से अधिक के बड़े बजट पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं है. लेकिन फैंस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)द्वारा किए गए कैमियो के लिए सबसे ज्यादा एक्साईटेड थे, और अब उनके फैंस उनके ब्रह्मास्त्र वाले किरदार को दोबारा से एक नए अंदाज में देखना चाहते हैं. 

आपको बता दें कि, शाहरुख थोड़े समय के लिए ही ब्रह्मास्त्र का हिस्सा थे. उन्होंने 'मोहन भार्गव' नाम के एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया जिसके पास वानरस्त्र होता है. उनके छोटे लेकिन जबरदस्त सीन से उनके फैंस दंग रह गए, और अब SRK के फॉलोअर्स उनके किरदार के स्पिन-ऑफ की मांग कर रहे हैं. साथ ही उनके फैंस ने उसी के लिए ऑनलाइन पेटिशन  शेयर करना शुरू कर दिया है. अब, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस बात पर रिएक्शन दिया है और मीडिया को बताया कि, “इससे पहले कि फैंस यह कह रहे थे, हम भी खुद कह रहे थे. जब हम 2019 में सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तब हम सेट पर भी कह रहे थे. जैसा कि हमने साइंटिस्ट के व्यक्तित्व की खोज की, हमने कहा, 'यार, हमें कुछ करना है. हमें साइंटिस्ट के ओरीजिन  की कहानी करनी है!"

अयान मुखर्जी ने यह भी कहा कि उनकी ब्रह्मास्त्र टीम भी नहीं चाहती थी कि शाहरुख खान के किरदार को एक कैमियो तक सीमित रखा जाए. "हम उस बात पर भी विचार कर रहे थे, मेरे असिस्टेंट और मैं. इसलिए, मुझे लगता है कि स्पिन-ऑफ की मांग पर मेरा रिएक्शन यह है कि, हम पहले से ही इसके बारे में सोच रहे हैं. हम सब कुछ सुन रहे हैं और अपने अगले कदम की योजना बना रहे हैं."

यह भी पढ़ें - 'ब्रह्मास्त्र' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, जानें कितने तक पहुंच सकता है रिकार्ड

दरअसल, शाहरुख खान के अलावा, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी 'ब्रह्मास्त्र' फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा कहा जा रहा है. अगला बड़ा रहस्य इस बात को लेकर बना हुआ है कि फ्रैंचाइज़ी की आने वाली फिल्म में लीड रोल में 'देव' का किरदार कौन निभाएगा. कई लोगों का मानना है कि 'देव' का किरदार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) निभा सकते हैं. हालांकी इस बात की अभी तक कोई पृष्टि नहीं हुई है.

First Published : 14 Sep 2022, 04:11:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.