logo-image

'ब्रह्मास्त्र' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, जानें कितने तक पहुंच सकता है रिकार्ड

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत की थी, और अब यह फिल्म लगभग 150-151 करोड़ रुपए कमा चुकी है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें.

Updated on: 14 Sep 2022, 12:58 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत की है. इस साल केवल आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' और कियारा आडवाणी-कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलिया 2' ही अब तक की हिट फिल्में रही हैं. ऐसे में सभी की निगाहें अयान मुखर्जी (Ayan Mukerjee) के निर्देशन वाली ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) पर थीं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna), मौनी रॉय (Mouni Roy) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) स्टारर यह फिल्म अभी तक लगभग 150-151 करोड़ रुपए कमा चुकी है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें.

दरअसल, जब से फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आया था, तब से यह अलग-अलग कारणों से विवादों में घिर गया था, और फिल्म ने तब सबका ध्यान अपनी ओर खींचा जब लीड स्टार्स को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था. लेकिन इन सब बाधाओं के बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा.

बता दें कि, नई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांचवें दिन लगभग 14-15 करोड़ की कमाई की है. 5वें दिन इसके कलेक्शन में गिरावट और भी हो सकती थी लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना रही है. अपने नए नंबरों के साथ, फिल्म का कुल कलेक्शन अब 150-151 करोड़ हो गया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिएक्शन्स के साथ कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले दिन लगभग 37 करोड़ की कमाई की, जिसमें साउथ से  भी 5 करोड़ शामिल थे. हालांकि, दूसरे दिन इसने हर रिकॉर्ड तोड़ दिया जब इसने 41 करोड़ और तीसरे दिन 42 करोड़ का कलेक्शन किया. ब्रह्मास्त्र ने चौथे दिन साउथ से 2 करोड़ सहित कुल 16 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें - 'Brahmastra' के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की तैयारी में हैं Ranbir-Alia, जानें

गौरतलब है कि, ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5 दिनों के भीतर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, और अब ऐसा लगता है कि यह बहुत जल्द ही 200 करोड़ के क्लब को छू लेगी.