News Nation Logo

'Brahmastra' के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की तैयारी में हैं Ranbir-Alia, जानें

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 14 Sep 2022, 11:57:48 AM
alia ranbir

Brahmastra के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की तैयारी में है Ranbir-Alia (Photo Credit: social media)

New Delhi:  

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. इस बात में कोई शक नहीं है कि यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) जैसे कई दिग्गज एक्टर्स भी शामिल हैं. इस बीच, शाहरुख खान ने भी फिल्म में वानर अस्त्र का किरदार निभाकर फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं. इसके अलावा अब, 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के बाद, रणबीर और आलिया भविष्य में एक साथ और फिल्में करने की योजना बना रहे हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों एक्टर्स एक साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं. "रणबीर और आलिया दोनों फिर से एक फिल्म में काम करने का फैसला करने से पहले ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. वे भविष्य में और अधिक फिल्मों को तलाशने के लिए दर्शकों से रिएक्शन प्राप्त करना चाहते थे. उन्हें पास्ट में कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन दोनों ने उन्हें मना कर दिया. हालांकि, ब्रह्मास्त्र की सफलता उन्हें एक साथ और अधिक विकल्प तलाशने के लिए मजबूर कर रही है. वे एक साथ एक रोमांटिक कॉमेडी करना चाहते हैं. ब्रह्मास्त्र के बारे में, वे वास्तव में मिल रहे रिएक्शन्स से खुश हैं. भविष्य में, अगर कोई प्रस्ताव उनके पास आता है, तो वे विचार करेंगे कि क्या यह अच्छा है," 

ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार रणबीर और आलिया बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई दिए. दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में दर्शकों के लिए मेन अट्रैक्शन रही है. स्टार कपल ने फिल्म में शिव और ईशा का किरदार निभाया है. इस बीच, रणबीर और आलिया ने 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने घर पर शादी की थी.साथ ही जून में, दोनों ने ऐलान किया की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

यह भी पढें - Chiranjeevi- Salman Khan की फिल्म 'Thaar Maar Thakkar Maar' हुआ आउट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया 'जी ले जरा' (Jee Le Jara) और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky or Rani ki prem kahani) में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. दूसरी ओर, रणबीर, 'एनिमल' (Animal) और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में अगली बार एक्टिंग करते दिखाई देंगे.

First Published : 14 Sep 2022, 11:46:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.