logo-image

Chiranjeevi- Salman Khan की फिल्म 'Thaar Maar Thakkar Maar' हुआ आउट

कुछ समय से ये देखने को मिल रहा है कि साउथ और बॉलीवुड के कलाकार साथ आ रहे हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब चिरंजीवी और सलमान खान फिल्म 'गॉड फादर' के लिए साथ आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का सॉन्ग आउट किया गया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 08:48 PM

नई दिल्ली:

कुछ समय से ये देखने को मिल रहा है कि साउथ के कई कलाकार बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए साथ आ रहे हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल, साउथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फिल्म 'गॉडफादर' (God Father) में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का सॉन्ग 'थार मार टक्कर मार' (God Father song Thaar Maar Thakkar Maar) आउट किया गया है. जो तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए हैं. 

आपको बता दें कि 'थार मार टक्कर मार' (Thaar Maar Thakkar Maar song out) को एस थमन ने कम्पोज किया है. जबकि श्रेया घोषाल ने इसे गाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार ग्रांड एंट्री करते हैं. जहां एक तरफ चिरंजीवी अपने चेहरे पर हाथ रखकर गजब की एंट्री लेते हैं. वहीं, सलमान अपने नाखून चबाते हुए अंदर दाखिल होते हैं. दोनों ने इस दौरान ब्लैक आउटफिट में कमाल का लुक लिया हुआ है. वहीं, बीच-बीच में बैकग्राउंड डांसर्स भी दिखाई पड़ते हैं. फैंस को दोनों (Chairanjeevi Salman Khan) का लुक और ये सॉन्ग काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. साथ ही वे साउथ और बॉलीवुड के दो दिग्गजों को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

गौरतलब है कि गॉड फादर 2019 में आयी मलयालम फिल्म 'लूसिफर' की ऑफिशियल तेलुगु (Lucifer remake God Father) रीमेक है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट पिछले महीने स्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर की गई थी. जब इसका टीजर आउट किया गया था, जिसने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया था. टीजर (God Father teaser) में चिरंजीवी और सलमान खान को जबरदस्त एक्शन करते दिखाया गया था. मोहन राजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में रहेंगी. अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है.