logo-image

Jawan 2: जवान की सफलता के बाद जवान 2 में नजर आएंगे SRK, एटली ने किया खुलासा

Jawan 2: एटली ने पिछले साल शाहरुख खान के साथ एक्शन-थ्रिलर जवान से हिंदी निर्देशन में डेब्यू किया था. उन्होंने अब वरुण धवन की वीडी 18 का निर्माण करने के लिए मुराद खेतानी के साथ हाथ मिलाया है.

Updated on: 22 Mar 2024, 09:54 AM

New Delhi:

Jawan 2: भारतीय फिल्म निर्माता एटली (Atlee), जो तमिल इंडस्ट्री में अपने पुरस्कार विजेता काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने जवान के साथ पहली बार शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया और उनकी अपनी पहली निर्देशित हिंदी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिए. कुछ समय पहले, वह एक इवेंट में थे जहां उन्होंने फिल्म के सीक्वल के साथ आने के बारे में खुलकर बात की.  फैंस ये खबर सुनकर बहुत एक्साइटेड हैं और जवान 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

एटली ने जवान 2 और शाहरुख खान के साथ अपने सहयोग के बारे में बात की
पॉपुलर फिल्म निर्माता अरुण कुमार, जिन्हें प्रोफेशनल रूप से एटली के नाम से जाना जाता है, ने पिछले साल अपनी फिल्म जवान के साथ हिंदी सिनेमा प्रेमियों का दिल जीत लिया. जहां शाहरुख खान की स्टार पावर ने फिल्म की विश्वसनीयता बढ़ाई, वहीं कहानी, एक्शन, गाने, कलाकार और प्रदर्शन ने इसे व्यावसायिक रूप से सफल बनाने के लिए तालमेल बिठाया. कुछ समय पहले उन्होंने एबीपी के एक इवेंट में शिरकत की थी. इवेंट के बाद मीडिया से बात करते हुए एटली ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि उन्हें जो कहना था वह कह चुके हैं.

उनके मुताबिक, उनसे पूछे गए सभी सवालों का भी उन्होंने बड़ी ईमानदारी से जवाब दिया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जवान 2 पर काम कर रहे हैं, तो फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं इसके बारे में पक्की नहीं हूं." एटली ने आगे कहा, “लेकिन मैं कुछ लिखूंगा, सरप्राइज कर दूंगा. हर फिल्म का सीक्वल आने का मौका होता है लेकिन मैं हमेशा दर्शकों को अधिक, अलग कंटेंट के साथ आश्चर्यचकित करता हूं. तो, मैं कुछ लेकर आऊंगा. चलो देखते हैं."

यह भी पढ़ें - Alanna Panday Baby Shower: अलाना पांडे के बेबी शॉवर में अनन्या ने मचाई धूम , ये सितारे हुए शामिल

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाएंगे, निर्देशक-निर्माता ने कहा, “बेशक, कोई इनकार नहीं है. हम साथ मिलकर काम करेंगे. कब, कैसे, क्या, यह सब शाहरुख सर के साथ है. शाहरुख के साथ काम करने और शूटिंग के दौरान माहौल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा था. वह सबसे मज़ेदार व्यक्ति थे, जिनके साथ काम करना भावनात्मक रूप से प्रेरित व्यक्ति था और वह दूरदर्शी और समय के बहुत पाबंद थे. वह इस बात में माहिर हैं कि एक फिल्म कैसे बनाई जानी चाहिए और वह निश्चित रूप से मेरे सिनेमा की बाइबिल हैं."

प्रेजेंट में, उन्होंने पहली बार वीडी 18 के लिए वरुण धवन के साथ सहयोग किया है, जिसे वह मुराद खेतानी के साथ बनाएंगे.