logo-image

Alanna Panday Baby Shower: अलाना पांडे के बेबी शॉवर में अनन्या ने मचाई धूम , ये सितारे हुए शामिल

Alanna Panday Baby Shower: अलाना पांडे की गोद भराई में अनन्या पांडे, शनाया कपूर, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर हुए शामिल.

Updated on: 22 Mar 2024, 07:08 AM

New Delhi:

Alanna Panday Baby Shower: अनन्या पांडे की कजिन बहन पॉपुलर यूट्यूबर अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपने पति इवोर मैक्रे के साथ हाल ही में एक दिल छू लेने वाले जेंडर रिवील वीडियो के साथ फैंस को खुश कर दिया. वे एक बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं! मार्च 2023 में मुंबई में शादी के बंधन में बंधने के बाद, यह जोड़ा अब संयुक्त राज्य अमेरिका में रह रहा है. हाल ही में कपल ने मुंबई में, एक ग्लैमरस बेबी शॉवर को होस्ट किया, जिसमें परिवार और दोस्तों और मशहूर हस्तियों की एक स्टार-स्टडेड गेस्ट लिस्ट शामिल हुई. इंटरनेट इस आयोजन की अंदर की झलकियों से भरा पड़ा है, जो खुशी के जश्न की एक झलक पेश करता है. 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक एक्साइटेड मौसी हैं और यह सोशल मीडिया पर उनकी कजिन बहन अलाना पांडे और उनके पति इवोर मैक्रे के लिए उनके प्यार से साफ है. अलाना, जो एक यूट्यूबर है, ने हाल ही में अपने बच्चे के जेंडर रिवील के खुलासे का एक वीडियो शेयर किया, जो अमेरिका और दुनिया के कई अन्य हिस्सों में एक परंपरा है.वीडियो में अलाना और इवोर एक पार्क में अपने बगल में सफेद केक रखे हुए बैठे नजर आ रहे हैं. जैसे ही उन्होंने केक काटा, नीली फ्रॉस्टिंग ने सुझाव दिया कि वे एक बेटे का स्वागत करेंगे.

अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अलाना पांडे का वीडियो शेयर किया और लिखा, “एडवर्ड इवोर इंदर द 6th!!! आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, छोटे लड़के."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु ने पति और बेटी देवी के साथ की शिरकत
बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेटी देवी के साथ इस इवेंट में शामिल हुईं और तीनों उत्सव में डूबे हुए दिखे. बिपाशा इंस्टाग्राम पर अपने पारिवारिक आनंदमय पलों की झलकियाँ शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकीं. जबकि माता-पिता खुशियाँ बिखेर रहे थे, छोटी देवी, एक प्यारी फ्रॉक पहने हुए, अपनी ही दुनिया में खोई हुई लग रही थी. 

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
अनन्या पांडे को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'खो गए हम कहां'(Kho Gaye Hum Kahan) में देखा गया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को आलोचकों ने सराहा था. उनके पास अमेज़न प्राइम वीडियो का 'कॉल मी बे' और विक्रमादित्य मोटवानी का 'कंट्रोल' भी है.