logo-image

SRK Jawan: 'जवान' में Shah Rukh Khan निभाएंगे पिता और बेटे का डबल रोल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जवान में डबल रोल निभाते नजर आएंगे. 

Updated on: 30 Apr 2023, 01:28 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में किंग खान साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म को लेकर अब एक दिलचस्प जानकारी सामने आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म जवान कमल हासन की 'ओरु कैदियिन डायरी' से इंस्पायर है. इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल निभाते नजर आएंगे. साउथ डायरेक्टर एटली जवान को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले ही जबरदस्त बज बना हुआ है. 

डबल रोल में दिखेंगे SRK
शाहरुख की ये 'जवान' एक्शन और थ्रिल से भरपूर होगी. फिल्म में किंग खान बेहद अलग अंदाज में नजर आएंगे. एक न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जवान, भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों- अमिताभ बच्चन की आखिरी रास्ता (1986)  और कमल हासन की 'ओरु कैदियिन डायरी' जैसी सुपरहिट फिल्मों से प्रेरित बताई जा रही हैं. फिल्म में किंग खान कमल हासन की तरह बाप और बेटे दोनों के किरदार में दिखेंगे. फिल्म मेकर एटली कमल हासल के जबरा फैन हैं और वो 80 के दशक की हिट फिल्म को अपना ट्विस्ट और ट्रीटमेंट देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- Aryan Khan Viral Video : बचपन में हिट फिल्म दे चुके हैं आर्यन खान, अब है राइटर बनने की तमन्ना

57 साल की उम्र में डबल रोल
शाहरुख के फैंस के लिए ये डबल रोल वाला तड़का और भी बड़ा सरप्राइज हो सकता है. वहीं SRK के लिए 57 साल की उम्र में डबल रोल प्ले करना काफी चैलेजिंग भी है. बाप-बेटे दोनों के रोल में शाहरुख को डबल मेहनत करनी पड़ेगी. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है

'जवान' में शाहरुख खान के अलावा साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म मेकर्स ने 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन का कैमियो रोल भी दिखाने का फैसला किया है. फिल्म इस साल 2 जून में रिलीज हो सकती है. अगर रिलीज डेट में बदलाव होगा तो इसे जून के अलावा अक्टूबर के महीने में रिलीज किया जाएगा.