logo-image

Jawan Box Office Collection: जवान ने पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा, जानें टोटल कलेक्शन

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, जवान ने अपने 25वें दिन सभी भाषाओं में भारत में ₹8.80 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 604.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Updated on: 02 Oct 2023, 08:30 AM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) का जलवा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म रिलीज हुए एक महीने होने को है, लेकिन आज भी ये बॉक्सऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. जवान को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. साथ ही फुकरे 3, गदर 2 जैसी कई फिल्में भी फैंस को खूब पसंद आई, लेकिन ये भी 'जवान' (Jawan) को टक्कर देने में असफल दिखाई दे रही है. जवान की कमाई की अगर बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 600 करोड़ (Jawan Box Office Collection) का आंकड़ा पार कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस पर ₹1068.58 करोड़ की कमाई 

रिपोर्ट के मुताबिक, जवान (Jawan) का पहले हफ्ते का कलेक्शन ₹389.88 करोड़ था. तमिल में ₹23.86 करोड़, तेलुगु में ₹18.04 करोड़ था. अपने दूसरे सप्ताह में फिल्म ने ₹136.1 करोड़ की कमाई की . अपने तीसरे सप्ताह में जवान ने 52.06 करोड़ की कमाई की. 23वें दिन जवान ने ₹5.05 करोड़ की कमाई की. 24वें दिन ₹8.5 करोड़ कमाए. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, जवान ने अपने 25वें दिन सभी भाषाओं में भारत में ₹8.80 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 604.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने रविवार को आंतरिक बॉक्स ऑफिस पर ₹1068.58 करोड़ की कमाई की. 

ये भी पढ़ें-स्वरा भास्कर ने बच्ची की छठी पर गाया खूबसूरत गीत, शेयर किया वीडियो

दीपिका और संजय दत्त ने प्ले किया कैमियो रोल

'जवान' देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. एक्शन थ्रिलर फिल्म ने सनी देओल और अमीषा पटेल-स्टारर गदर 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया. फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आए थे. प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिधि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक और संजीता भट्टाचार्य भी जवान का हिस्सा हैं. वहीं फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. फिल्म की सफलता के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा था, “यह एक जश्न है. हमें किसी फिल्म के साथ वर्षों सालों तक रहने का मौका कम ही मिलता है.''