logo-image

स्वरा भास्कर ने बच्ची की छठी पर गाया खूबसूरत गीत, शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को स्वरा भास्कर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है स्वरा बेटी के लिए  ढोलक की ताल पर फॉक सॉन्ग गा रही हैं.

Updated on: 02 Oct 2023, 07:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों मदरहुड फेस को एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने 23 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था. इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर की थी. वहीं अब उनकी बेटी के जन्म के 6 दिन पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने छठी का आयोजन ('Chhathhi' ceremony) किया. छठी का आयोजन पूरे रीति-रिवाज से किया गया. हाल ही में छठी के आयोजन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. वहीं अब छठी से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को स्वरा भास्कर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है स्वरा बेटी के लिए  ढोलक की ताल पर बहुत ही सुंदर गीत गा रही है.

महिला सदस्यों ने लगाई काजल

येलो कपड़े पहने, माता-पिता अपने बच्चे को गोद में लेकर बैठे थे और परिवार की महिला सदस्यों ने उन तीनों को बुरी नजर से बचाने के लिए काजल लगाया. वीडियो में स्वरा इस मौके पर लोकगीत गाती भी नजर आ रही हैं.वीडियो को शेयर करते हुए, वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस (Swara Bhasker) ने लिखा, “बच्ची हमारे जैसे मिश मैश की मिश मैश है.. तो वह 62.5% यूपी.. 12.5% ​​बिहार.. 25% आंध्र.. और मैं प्रतिनिधित्व के लिए तैयार हूं. और मैं हमेशा उत्सव के लिए यहां हूं! इसके अलावा, हमारी शादी के बाद से, हम सामान्य सांस्कृतिक प्रथाओं की खोज कर रहे हैं जो उत्तर भारत में हिंदू और मुस्लिम दोनों साझा करते हैं, जो मेरे विश्वास को मजबूत करता है कि मनुष्य सभी प्रकार की विविधता से आ सकते हैं,  प्यार और खुशी को एक आम भाषा मिल जाएगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

कपल के माता पिता भी हुए शामिल

स्वरा और उनके पति फहद अहमद के माता-पिता भी इस समारोह (Fahad ahmed And Swara Bhasker) में नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस आयोजन की फोटो भी शेयर की थी और कैप्शन लिखा था, 'राबिया  का कबीला'.स्वरा भास्कर ने समारोह के कई अनदेखे सीन्स भी साझा किए जो वीडियो में नजर नहीं आए. उन्होंने अपनी आईजी स्टोरीज़ पर फैमिली फोटो के साथ लोक गीत गाते हुए एक परिचित की क्लिप भी पोस्ट की.