logo-image

SHAH RUKH KHAN ने कहा - रोमांटिक फिल्में करने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं

शाहरुख खान (SHAH RUKH KHAN) ने हाल ही में हुए इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान शेयर किया अपने दिल का राज.

Updated on: 27 Jun 2022, 11:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (SHAH RUKH KHAN) एक बेस्ट एक्टर के एक सुलझे हुए इंसान है. उन्होंने अपनी शानदार फिल्मों से अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है. उनकी फिल्में लोगों को खूब पसंद आती है. तभी तो पर्दे पर आते ही उनकी फिल्में बड़े से बड़े रिकॉर्ड को तोड़ देती हैं. उनकी फिल्मों में उनके किरदार को हमेशा पसंद करने के साथ सराहा गया है. एक्टर के जिस किरदार को सबसे ज्यादा प्यार मिला है वो है उनका रोमांटिक फिल्मों में निभाया गया रोमांटिक किरदार.

काफी समय से फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या अभी भी रोमांस के बादशाह फिल्मों में रोमांटिक किरदार निभाएंगे. हाल ही में हुए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान, शाहरुख खान (SHAH RUKH KHAN) से इसपर सवाल किया भी गया है जिसका एक्टर ने बड़ी स्मार्टनेस के साथ जवाब दिया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यह भी जानिए - मौनी रॉय पर चढ़ा बदलते मौसम का बुखार, सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई

दरअसल, एक्टर (SHAH RUKH KHAN)से सवाल किया गया कि क्या वह कभी राहुल या राज जैसे किरदार निभाना चाहते हैं ? जिसपर एक्टर का कहना था कि, 'मैं अजीब नहीं लगना चाहता, लेकिन मुझे याद नहीं है कि आखिरी बार मैंने राहुल की भूमिका कब निभाई थी. मुझे केवल याद है, 'राहुल, नाम तो सुना होगा.' इसलिए, मैं भूमिकाएं / चरित्रों को याद नहीं करता. साथ ही, मुझे लगता है कि मैं अब रोमांटिक फिल्में करने के लिए बहुत बूढ़ा हो गया हूं.

यह कभी-कभी अजीब होता है. मुझे याद है, कई साल पहले, मैं एक फिल्म में काम कर रहा था और मेरे सामने की एक्ट्रेस मुझसे बहुत छोटी थी. उनके साथ रोमांटिक सीन करना अजीब था. मैं थोड़ा शर्मीला हूं. लेकिन तब आप एक अभिनेता हैं. मुझे यह कल्पना करनी होगी कि मैं उसकी उम्र का हूं. हो सकता है कि राहुल या राज जैसे किरदार कम उम्र के लोगों के लिए हों.'