logo-image

DON 3: शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने किया रिप्लेस! इस साल रिलीज होगी फिल्म

'डॉन' और 'डॉन 2' ते बाद अब 'डॉन 3' (Don 3) आने जा रही है. बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करने जा रहे हैं. साथ ही अब उन्होंनें फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिन्हें जानकर आप दंग रह जाएंगे.

Updated on: 08 Aug 2023, 05:08 PM

New Delhi:

पॉपुलर फिल्म डॉन जिसमें शाहरुख खान की एक्टिंग देख सभी इंप्रेस हो गए थे. एक बार फिर अपनी अगली कड़ी के साथ आने वाली हैं. बता दें कि, 'डॉन 3' (Don 3) का निर्देशन फरहान अख्तर करने जा रहे हैं. साथ ही अब उन्होंनें फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिन्हें जानकर आप दंग रह जाएंगे. फरहान अख्तर ने उन अफवाहों की पुष्टि की है कि शाहरुख खान नई डॉन फिल्म में डॉन की अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे. डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) का निर्देशन करने वाले निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने डॉन की मशाल को आगे ले जाने वाले एक नए अभिनेता के बारे में बात की. हालांकि फरहान ने उन अटकलों की पुष्टि नहीं की कि रणवीर सिंह नए डॉन हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि फैंस फ्रेंचाइजी के नए अभिनेता को प्यार देंगे. 

फरहान अख्तर ने की डॉन 3 की घोषणा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

एक्टर ने अपने नोट में लिखा, "1978 में, सलीम-जावेद द्वारा निर्मित और श्री अमिताभ बच्चन द्वारा सहजता से चित्रित एक किरदार ने देश भर के थिएटर दर्शकों की कल्पना पर कब्जा कर लिया. वह रहस्यमय किरदार था डॉन. 2006 में, डॉन की फिर से कल्पना की गई और उसे शाहरुख खान ने अपने बेहद आकर्षक तरीके से जीवंत कर दिया. डॉन की बुद्धि से लेकर उसके शांत लेकिन खतरनाक गुस्से तक, शाहरुख ने इसे बखूबी निभाया. लेखक और निर्देशक के रूप में, मैंने शाहरुख के साथ एक नहीं बल्कि दो 'डॉन' फिल्में बनाने में बहुत अच्छा समय बिताया और दोनों अनुभव मेरे दिल के बहुत करीब हैं.'' 

इस साल रिलीज होगी फिल्म

फरहान ने आगे लिखा, "अब समय आ गया है कि डॉन की विरासत को आगे बढ़ाया जाए और इस नए प्रोजेक्ट में हमारे साथ एक ऐसा एक्टर जुड़ेगा जिसका टैलेंट की मैं लंबे समय से तारीफें करता रहा हूं. हम आशा करते हैं कि आप उन्हें वही प्यार दिखाएंगे जो आपने श्री बच्चन और शाहरुख खान को इतनी शालीनता और उदारता से दिखाया है. 2025 में डॉन का एक नया दौर शुरू होगा.'' 

यह भी पढ़ें - नर्स ने 'ओ हसीना जुल्फों वाली जान-ए-जहां' पर दिखाए बोल्ड मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

क्या शाहरुख खान की जगह लेगें रणवीर सिंह?

इससे पहले दिन में, फरहान ने घोषणा की थी कि एक नए स्टार के साथ एक नई डॉन फिल्म बन रही है. हालाँकि, कई फैंस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और 'नो एसआरके नो डॉन' के नारे लगाए. इस बीच, एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि फरहान इस वीकेंड किसी समय एक वीडियो शेयर करने की योजना बना रहे हैं और इसे गदर 2 के साथ जोड़ा जाएगा, जो इस वीकेंड के अंत में रिलीज होने वाली है. सूत्र ने कहा "डॉन 3 का टीजर इस वीकेंड डिजिटल दुनिया पर आएगा. सिनेमा जाने वाली युवा पीढ़ी के दर्शकों के सामने रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में पेश करने के लिए टीम बहुत एक्साइटेड हैं. इंट्रो एक सही टीजर के जरिए होगा, जो अगले 2 से 3 दिनों में डिजिटल रूप से शेयर किया जाएगा."