logo-image

नर्स ने 'ओ हसीना जुल्फों वाली जान-ए-जहां' पर दिखाए बोल्ड मूव्स, वायरल हुआ वीडियो

मनीषा (Manisha Dagore) का डांस उनके कॉन्फिडेंस को दर्शाता है, जो पूरी तरह से समन्वित लय के साथ मिलती है साथ ही उनके द्वारा चुने गए मनोरम संगीत के साथ तालमेल बिठाती है.

Updated on: 08 Aug 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जमाने में इंस्टाग्राम क्रिटिएर्स इंटरनेट के लिए एक बहुत ही इन्फलुएंसिंग सोर्स बन गए हैं. ऐसा कंटेट देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न (Australia) में रहने वाली एक यंग लड़की का नाम सामने आया है. प्रोफेशनल रूप से वह एक समर्पित नर्स हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर उपस्थिति बनाने में कामयाब रही हैं, जहां उनके 250K फॉलोअर्स हैं. जो चीज उन्हें अलग करती है वह सिर्फ उनका काम नहीं है, बल्कि डांस के प्रति उनका टैलेंट हैं जिसने डिजिटल क्षेत्र में तूफान ला दिया है. उनका नाम मनीषा डागोर है और उनके डांस वीडियो किसी रोमांच से कम नहीं हैं. फैंस उनके डांस वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

मनीषा (Manisha Dagore) का डांस उनके कॉन्फिडेंस को दर्शाता है, जो पूरी तरह से समन्वित लय के साथ मिलती है साथ ही उनके द्वारा चुने गए मनोरम संगीत के साथ तालमेल बिठाती है. उनकी बोल्ड और मनमोहक उपस्थिति केवल अट्रेक्शन बढ़ाती है, जिससे उनका डांस देखने लायक हो जाता है. उनके हालिया इंस्टाग्राम अपलोड में "ओ हसीना जुल्फोंवाले जेन जहां" 'O Haseena Zulfonwale' की धुन पर एक उनका डांस शामिल है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Dagore 🧿✨ (@manisha_dagore)

मां को श्रेय देती नजर आईं मनीषा

इस वीडियो में, वह हरे रंग की ब्लॉक वाली मिडी स्कर्ट के साथ एक सुंदर सफेद लेस ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें वो एक बोल्ड जांघ-हाई स्लिट पहने नजर आ रही हैं.उसकी बायीं कलाई एक खूबसूरत व्हाइट कंगन से सजी है, जबकि उनके दाहिनी ओर एक आकर्षक हैंड बैंड है. उनके डांस मूव्स काफी बोल्ड हैं, जिसे देख कोई भी इंसान होश खो सकता है. साथ ही बैकग्राउंड में "ओ हसीना जुल्फों वाली जान-ए-जहाँ" के बोल बजते हैं, मनीषा का डांस लय के साथ सहजता से बहता है. वीडियो के साथ कैप्शन में, मनीषा ने अपने बचपन की क्लासिक बॉलीवुड फिल्मों के अनुभव को प्यार से याद करते हुए डांस के प्रति अपने जुनून का श्रेय अपनी मां के प्रभाव और अपने पिता के मोटिवेशन को दिया.