logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जो झूमा 'Pathaan', SRK ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर किया सलाम

'पठान' (Pathaan) फेम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रिलीज के पहले से लेकर अभी तक अपनी इसी फिल्म की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

Updated on: 29 Jan 2023, 09:00 PM

highlights

  • मन्नत से शाहरुख का वीडियो आया सामने
  • फैंस को सलाम करते दिखे किंग खान
  • 'पठान' के लिए चाहनेवालों को कहा 'शुक्रिया'

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan after Pathaan's success : 'पठान' (Pathaan) फेम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रिलीज के पहले से लेकर अभी तक अपनी इसी फिल्म की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. मूवी को लोगों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. इस बीच हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके घर के सामने फैंस इकट्ठा हुए हैं और किंग खान सिर झुकाकर, हाथ जोड़कर उन्हें सलाम करते दिख रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिस पर उनके तमाम फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है.  

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने 5 दिन के अंदर फिर संभाली बादशाह की गद्दी

वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख मन्नत की बाउंड्री पर खड़े हैं. इस दौरान वो नीचे खड़े फैंस को कभी फ्लाइंग किस देते हैं, तो कभी थम्स अप दिखाते हैं. वहीं, किंग खान को सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर फैंस को सलाम करते देखा जा सकता है. जिसे देखकर लग रहा है कि जैसे वो फैंस की तरफ से 'पठान' को मिले प्यार के लिए शुक्रिया कह रहे हों. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख बाहें फैलाकर अफना सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई पड़ते हैं. जबकि उनके पीछे दो लोग दिख रहे हैं, जिनमें से एक मन्नत पर आए फैंस को अपने कैमरे में कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें- Shahrukh- Gauri की पहली मुलाकात, 3 सेकेण्ड से ज्यादा की बात और फिर जिंदगी भर का साथ

आपको बताते चलें कि फिल्म जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और ₹429 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं, दूसरी तरफ रिलीज के पहले के साथ-साथ बाद में भी 'पठान' को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था. कई जगहों पर तो हिंदू संगठनों ने लोगों को सिनेमाघरों में घुसने तक नहीं दिया. ऐसे में कई शो कैंसिल भी हुए. लेकिन 'पठान' की रफ्तार कोई नहीं रोक सका. फिल्म ने 'केजीएफ 2', 'बाहुबली 2', 'दंगल', 'संजू' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर को पीछे छोड़ दिया.