News Nation Logo

'पठान' के सेट पर मिले कोरोना संक्रमित, घर पर क्वारंटीन हुए शाहरुख खान

हाल ही में पठान के कुछ क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद किंग खान को भी कोविड19 का डर सताने लगा है. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Apr 2021, 08:54:56 AM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: फोटो -@iamsrk Instagram)

highlights

  • पठान के सेट पर मिले कोरोना मरीज
  • शाहरुख खान ने खुद को किया आइसोलेट
  • महाराष्ट्र में फिर से लागू हुआ लॉकडाउन

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में कोरोना (Bollywood Celebes Corona Positive) का जमकर कहर देखने को मिल रहा है. हाल ही में कई बॉलीवुड सितारे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. तो कई बुजुर्ग कलाकारों की तो इस खतरनाक वायरस (Coronavirus) के कारण के जान भी चली गई है. अभी कुछ ही दिनों पहले खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस वायरस को मात देकर घर लौटे हैं, तो अब किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी इस वायरस का डर सताने लगा है. शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने शेयर की बिकनी में फोटो, लगाई सोशल मीडिया पर आग

इस कारण से वे काफी व्यस्त हैं. लेकिन हाल ही में पठान के कुछ क्रू मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद किंग खान को भी कोविड19 का डर सताने लगा है. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. कोरोना काल में पठान के सेट से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरों ने हड़कंप मचा दिया. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने खुद को आइसोलेट किया है. हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है.

फिल्म प्रोडक्शन ने कहा कि तमाम फिल्म के क्रू मेंबर्स बायो बबल में एक होटल में रहे हैं. नियमित रूप से सभी का कोरोना टेस्ट भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं सूत्रों की ओर से ये भी कहा गया कि कि फिल्म पठान की शूटिंग पिछले दो दिनों से बंद थी. मुंबई में वीकेंड लॉकडाउन और अन्य सख्ती को देखते हुए फिल्म टीम ने दो दिन का ब्रेक लिया था. ऐसे में कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले खबरें गलत हैं.

कोरोना की चपेट में आए इतने सितारे

अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट. कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, गोविंदा,आशुतोष राणा जैसे सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. टीवी के भी ढेरों स्टार्स की ये ही कहानी है. हर तरफ कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर रिलीज, इश्क से लेकर निधन तक की कहानी

महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू हुआ

आखिर वो हो ही गया जिसका फिल्म इंडस्ट्री को पहले से डर था. महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे ने जैसे ही लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों का ऐलान किया है, इंडस्ट्री पर पूरी तरह से ही मानो लॉकडाउन लग गया है. जिन प्रतिबंधों का ऐलान किया गया है उनमें शूटिंग पूरी तरह से रोक दी गई है. टीवी शोज में काम करने वाले जिन भी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की शिफ्ट 14 अप्रैल की सुबह से लगी थी. उन सभी को शूटिंग कैंसिल होने की सूचना आ चुकी है. सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार सभी फिल्मों, टीवी शो और एड फिल्मों की शूटिंग बंद रहेगी. सभी थियेटर्स को एक बार फिर से बंद कर दिया गया है.

First Published : 14 Apr 2021, 08:54:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.