logo-image

शाहरुख खान की बेटी की खूबसूरती पर फिदा हुए फैन्स, फोटो वायरल

सुहाना खान की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती है. सुहाना खान ने अभी तक बड़े पर्दे पर एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फैन्स हैं.  

Updated on: 10 Mar 2021, 05:16 PM

highlights

  • सुहाना खान ने शेयर की मिरर सेल्फी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
  • जल्द किसी फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान

नई दिल्ली:

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती है. सुहाना खान ने अभी तक बड़े पर्दे पर एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फैन्स हैं.  उनका स्टाइल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. इसी बीच सुहाना ने एक बार फिर एक पोस्ट शेयर की है जो चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल  इस बार भी सुहाना ने अपनी एक खास तस्वीर पोस्ट की है जो कि एक मिरर सेल्फी है. उनका ये नो मेकअप लुक कमाल का दिख रहा है. सुहाना इस फोटो में अपने नए मेकअप लुक के साथ पूरी लाइमलाइट ले जा रही हैं. सुहाना की इस फोटो में लाइट मेकअप के साथ ये नया लुक काफी कमाल लग रहा है. तस्वीर देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो मेकअप स्किल में काफी आगे हैं.

सुहाना की यह तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है और यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट टॉप कैरी किया हुआ है, साथ में अपने आउटफिट से मैच करता हुआ मेकअप किया है. फोटो में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वे रसोई में खड़ी हुई काम करती दिखाई दे रही थीं. अपनी उस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, "से चीज". उसी के साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपनी दोस्त से बात करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर का ग्लैमरस अवतार देख आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सोशल मीडिया पर सुहाना की बिकिनी में तस्वीरें भी मौजूद हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया था. इन तस्वीरों में वे काफी हॉट लग रही थीं. उनके फैन्स उनकी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हो सकता है वे जल्द ही किसी फिल्म में दिखाई दें. हालांकि अभी तक इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन हो सकता है कि वे करण जौहर की किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

ये भी पढ़ें- Amazon Prime पर 'Toofan' मचाएंगे फरहान अख्तर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर सुहाना सिर्फ खूबसूरत तस्वीरें ही नहीं बल्कि कई मुद्दों पर अपनी राय भी साझा करती हैं. कुछ समय पहले ही सुहाना ने रंग भेद को लेकर एक पोस्ट साझा किया था. सुहाना का कहना था कि भले ही वो एक स्टार किड हों, लेकिन रंग को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है.