News Nation Logo

Amazon Prime पर 'Toofan' मचाएंगे फरहान अख्तर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) थिएटर में आने की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Mar 2021, 03:18:29 PM
toofan

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान 21 मई को होगी रिलीज (Photo Credit: फोटो- @faroutakhtar Instagram)

highlights

  • फरहान अख्तर की फिल्म तूफान की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मच अवेटेड फिल्म 'तूफान' (Toofan) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) थिएटर में आने की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है. फिल्म 21 मई को अमेजन पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद एक बार फिर फरहान अख्तर ऐसे ही धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म तूफान(Toofan) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था.

यह भी देखें: केंद्रीय मंत्री की बेटी आरुषि निशंक कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

तूफान के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है साथ ही बताया गया है कि टीजर कब रिलीज होगा. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक के बाद एक फिल्म के 2 पोस्टर शेयर किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'तूफान उठेगा. फिल्म का 21 मई को अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होगा और टीजर 12 मार्च को रिलीज होगा.' सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी फरहान को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Har Funn Maula Song: गाने में दिखी आमिर और एली एवराम की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म के पोस्टर में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एक बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं, उन्होंने हाथों में बॉक्सर्स की तरह बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहने हुए हैं. यह फिल्म अक्टूबर 2020 में रिलीज होने वाली थी. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मच अवेटेड फिल्म 'तूफान' (Toofan) की कोरोना के कारण  रिलीज डेट टाल दी गई थी. फिल्म 'तूफान' (Toofan) निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी है. कोरोना के कहर के कारण बीते कई महीनों से फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरुबा भी आने वाले समय में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होंगी. अब इस लिस्ट में तूफान का नाम भी शामिल हो गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 03:16:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.