logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के गले में 'ॐ' का पैंडेंट, फोटो वायरल

तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने गले में 'ॐ' का पैंडेंट पहन रखा है. सुहाना के फैन को उनकी ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही है कि यूजर्स ने कमेंट्स से उनका कमेंट सेक्शन भर डाला है.

Updated on: 05 Apr 2021, 01:35 PM

highlights

  • सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  • अमिताभ की नातिन नव्या नातिन ने भी कमेंट किया
  • तस्वीर में सुहाना के गले में दिखी 'ॐ' की लॉकेट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जितने पॉपुलर हैं, उतनी ही पॉपुलेरिटी उनके बच्चों की है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले ही अभी तक फिल्मी दुनिया में नहीं आई हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना खान (Suhana Khan) की अदाओं के लाखों दिवाने हैं. सुहाना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. सुहाना (Suhana Khan) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर से संकट, रोहित शेट्टी ने की CM उद्धव से मुलाकात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इन तस्वीरों में उनके आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ड्रेस कैरी की हुई है. इन तस्वीरों में सुहाना (Suhana Khan) ब्लैक ड्रेस में बेहद सिंपल लेकिन, खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनके पैंडेंट की. सुहाना खान का लुक काफी कमाल का लग रहा है. उनकी फोटोज पर उनके फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. 

गले में पहना 'ॐ' का पैंडेंट

तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने गले में 'ॐ' का पैंडेंट पहन रखा है. सुहाना के फैन को उनकी ये तस्वीर इतनी पसंद आ रही है कि यूजर्स ने कमेंट्स से उनका कमेंट सेक्शन भर डाला है. फोटो को शेयर किए 1 दिन भी नहीं हुआ है और इसे अभी तक 2 लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए एजाज खान कोरोना पॉजिटिव, NCB टीम का भी होगा टेस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अमिताभ बच्चन की नातिन ने भी की तारीफ

तस्वीरों पर सुहाना को काफी प्रतिक्रियां मिल रही हैं. सुहाना की इन फोटोज पर उनकी दोस्त और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) ने कमेंट करते हुए प्यार बरसाया है. नव्या नंदा के कमेंट को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सुहाना की तारीफ करते हुए एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा 'खूबसूरत'. कुछ यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

पहले भी तस्वीरें वायरल हुईं

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि वे अपने स्टाइल को लेकर आईं हो. इससे पहले भी वे काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी इसमें उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखा था. फोटो में उन्होंने वाइट कलर का ब्लाउज पहन रखा है. इसके अलावा उन्होंने लाल लिपस्टिक लगा रखी है और उन्होंने इयररिंग्स पहनी है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को पीछे बांध रखा है. उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.