logo-image

Dunki Promotion: शाहरुख खान ने दुबई में छैया-छैया कर स्टेज पर लगाई आग, पब्लिक हो गई पागल

Shah Rukh Khan Video: ट्विटर पर शाहरुख खान के कुछ वीडियोज वायरल हो रहा हैं. Dunki एक्टर ने अपने फैंस के लिए आइकॉनिक गाने 'छैया-छैया' पर ताबड़तोड़ डांस किया.

Updated on: 18 Dec 2023, 12:13 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Dunki Promotion: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) को लेकर एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले एक्टर जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इधर फैंस भी डंकी को लेकर काफी खुश हैं. ट्रेलर और झूमने को मजबूर कर देने वालों गानों के बाद, ऑन-ग्राउंड प्रमोशन जोरों पर है. किंग खान ने हाल ही में दुबई में एक यादगार इवेंट किया था. उन्होंने न केवल फैंस से मुलाकात की, बल्कि इवेंट के दौरान उनके लिए अपने आइकॉनिक गाने छैया-छैया पर डांस भी किया.  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. फैंस अपने चहेते किंग खान की एनर्जी और डांस स्किल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

रविवार, 17 दिसंबर को, शाहरुख खान डंकी प्रमोशन के लिए दुबई में थे. यहां एक्टर ने अपने चार्म और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए फैंस को दीवाना बना दिया. ब्लू शर्ट,ग्रे पैंट और लेदर जैकेट पहने शाहरुख खान काफी स्टाइलिश दिख रहे थे. SRK ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए सनग्लासेस के साथ अपना सिग्नेचर कूल लुक कैरी किया था. यहां इवेंट में एक्टर ने पहले तो अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी के गाने लुट-पुट गया पर धमाकेदार डांस किया. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: अजय देवगन ने करण जौहर को बताया दुश्मन, हंस पड़े रोहित शेट्टी

एक और वीडियो में शाहरुख अपनी 1998 की फिल्म 'दिल से' के ब्लॉकबस्टर गाने 'छैया छैया' पर थिरक रहे हैं. उन्होंने ताबड़तोड़ डांस किया जिसे देख फैंस वहां मौजूद पब्लिक पागल हो गई. शाहरुख खान का थिरकता देख फैंस खुद पर काबू नहीं रखे और भीड़ ने हूटिंग और सीटियों से किंग खान का हौसला बढ़ाया. फैंस की खुशी देख किंग खान के भी चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ झलक रही थी.

'डंकी' की बात करें तो फिल्म विदेशी वीजा हासिल करने के लिए यात्रा पर निकलने वाले दोस्तों की कहानी है. इसमें शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर शामिल हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Meenakshi Seshadri: हीरो के बाद स्टार बन गई थीं मीनाक्षी शेषाद्री, कैसे एक रात में मिला घर-पैसा और गाड़ी