logo-image

Koffee With Karan 8: अजय देवगन ने करण जौहर को बताया दुश्मन, हंस पड़े रोहित शेट्टी

Koffee With Karan 8: अजय देवगन ने करण जौहर को बताया दुश्मन, हंस पड़े रोहित शेट्टी

Updated on: 18 Dec 2023, 11:38 AM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 8 Prmo: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का लेटेस्ट सीजन काफी पॉपुलर हो रहा है. इस बार होस्ट जौहर दोस्ती को बढ़ावा दे रहे हैं. अधिकतर एपिसोड में बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड्स साथ नजर आए हैं. पिछले एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने काउच की शोभा बढ़ाई थी. आज कॉफी विद करण 8 का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हो गया है. इसमें 'सिंघम' के एक्टर और डायरेक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) साथ नजर आने वाले हैं. प्रोमो में दोनों ही मजेदार बातचीत करते दिख रहे हैं. साथ ही अजय देवगन ने करण जौहर को जमकर रोस्ट भी कर दिया है.

प्रोमो में होस्ट करण जौहर इंडस्ट्री के दो बेस्ट फ्रेंड्स का जोरदार स्वागत करते हैं. अजय देवगन और रोहित शेट्टी साथ में काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. करण के अधिकतर सवाल रोहित शेट्टी से करते हैं और पूछते हैं कि फिल्म हिट हो जाने के बाद वो क्या करते हैं. इस पर शेट्टी जवाब देते हैं कि मैं कोई रिएक्टर नहीं करता जैसे सलमान और अजय देवगन हिट हो या फ्लॉप सिर्फ चिल करते हैं.  फिर सवाल अजय देवगन से पार्टी में जाने को लेकर सवाल पूछा जाता है तो वो कहते हैं कि लोगों ने उन्हें पार्टी में बुलाना ही बंद कर दिया. एयरपोर्ट पर पैपराजी से स्पॉट होने पर भी अजय देवगन ने कहा कि वो उन्हें कॉल करके बुलाते नहीं हैं इसलिए कभी स्पॉट नहीं होते. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

रोहित शेट्टी रैपड फायर राउंड में कुछ सवालों के जवाब में रणवीर सिंह का जिक्र करते हैं. करण जौहर पूछते हैं कि रणवीर सिंह अलग नेचर के हैं...और अजय देवगन बिल्कुल अपोजिट शांत रहने वाले तो आप उनसे कैसे डील करते हैं इस पर अजय देवगन कहते हैं कि या तो उसका मुंह बंद कर देता हूं या अपने कान बंद लेता हूं..."

करण जौहर के सवालों में ये भी सवाल होता है कि इंडस्ट्री में अजय देवगन का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है...? इस पर देवगन कहते हैं एक समय पहले आप मेरे सबसे बड़े दुश्मन रहे हैं. ये सुनकर रोहित शेट्टी ठहाका मारकर हंसने लगते हैं. कॉफी विद करण का ये एपिसोड 21 दिसंबर को रिलीज होगा. आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.