News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड में शाहरुख खान के 30 साल पूरे, किया इमोशनल पोस्ट

शाहरुख ने साल 1992 में आज के ही दिन फिल्म 'दीवाना' (Deewana) से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखा था. इस फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी काम किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jun 2021, 04:55:09 PM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Instagram)

highlights

  • शाहरुख ने दीवाना से बॉलीवुड में की थी एंट्री
  • टीवी सीरियल फौजी और सर्कस में भी काम किया
  • फैन्स ने इस खास मौके पर किंग खान को विश किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह, किंग खान, किंग ऑफ रोमांस जैसे नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल बीत गए. शाहरुख ने साल 1992 में आज के ही दिन फिल्म 'दीवाना' (Deewana) से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखा था. इस फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी काम किया था. आज शाहरुख खान को इंडस्ट्री में  पूरे 30 साल हो चुके हैं. शाहरुख ने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन कभी उन्होंने हार नहीं मानी. बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा की.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में बवाल करने का आरोप

इस खास मौके पर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. किंग खान का ये ट्वीट भावुक कर देने वाला है और काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा कि 'काम कर रहा हूं. और अभी देखा आपका ये ढेर सारा प्यार जो आप 30 साल से मुझ पर लुटा रहे हैं. अभी एहसास हुआ कि आपको इंटरटेन करने की कोशिश करते हुए मैंने अपनी आधे से ज़्यादा ज़िंदगी निकाल दी है. कल थोड़ा वक्त निकालकर आप लोगों से बात करूंगा. इस प्यार के लिए शुक्रिया. इसकी बहुत जरूरत थी.'

इसके साथ ही 30 Golden Years of SRK ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही शाहरूख खान की तस्वीरों और पोस्टर की इंटरनेट पर भरमार हो चुकी है. शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के साथ #ASKSRK सेंशन भी किया, जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब भी दिए. इस खास मौके पर शाहरुख खान ने आज अपने फैंस से भी बात की. 

ये भी पढ़ें- मौत के डर से ऑक्सीजन वाले बेड पर सोते थे माइकल जैक्सन, डेथ आज भी है मिस्ट्री

शाहरुख खान ने थियेटर से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज वो जिस मुकाम पर हैं, उसे उन्होंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है. शाहरुख खान जब थियेटर करते थे, तब वो बहुत ही साधारण लुक में रहते थे. हालही में उनके थियेटर के जमाने की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. फिलहाल उनके फोटो की वजह से नहीं बल्कि वो अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हो रहा है. अब उनके इस ट्वीट पर यूजर लगातार रीट्वीट कर रहे हैं.

दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाले दिल्ली के शाहरुख खान की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. अपनी खास अदाकारी के लिए फेमस शाहरुख प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ में भी सफल हैं. 

First Published : 25 Jun 2021, 04:52:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.