logo-image

Shah Rukh Khan: ईशा अंबानी के ट्विन्स की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए SRK, सांप के साथ खेलते हुए वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan Anant Ambani Video: ईशा अंबानी ने अपने बच्चों आदिया और कृष्णा के लिए एक शानदार जन्मदिन समारोह का आयोजन किया, इस पार्टी में शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे.

Updated on: 19 Nov 2023, 10:35 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Anant Ambani Video: ईशा अंबानी (Isha Ambani) के जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन को मनाने के लिए बॉलीवुड स्टार्स एक साथ नजर आए. खुशी के जश्न में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी और अन्य सहित कई सितारों ने नन्ही आदिया और कृष्णा के बर्थडे को  स्पेशल बनाया. इस इवेंट का एक अंदर का वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें किंग खान के फेस्टिवल का आनंद लेते हुए शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अपने हाथ में एक सांप लिए दिखाई दे रहे हैं. 

ईशा अंबानी के ट्विन्स के पहले जन्मदिन के जश्न के दौरान सांपों के साथ आनंद लेते शाहरुख खान
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने पति आनंद पीरामल के साथ मिलकर अपने छोटे जुड़वा बच्चों के पहले साल पूरे होने पर एक आकर्षक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया. फैंस के शेयर किए गए वीडियो में, शाहरुख खान को पार्टी में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ खड़े देखा गया. SRK ने सहजता से स्टाइलिश ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें एक शर्ट, मैचिंग पैंट और सनग्लासेस पहने हुए थे.

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर होंगे अगले गेस्ट, होंगे ये खुलासे 

वीडियो में एक पल कैद होता है, जब शाहरुख को एक सांप सौंपते हैं, जबकि राधिका उन्हें इसे संभालने के तरीके के बारे में उन्हें गाइड करती है और जोर-जोर से हंसने लगती है. एक अन्य व्यक्ति ने शाहरुख खान के गले में दूसरा सांप बड़ी ही खूबसूरती से लपेट दिया, सुपरस्टार का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

शाहरुख खान का प्रोफेशनल फ्रंट
शाहरुख खान ने चार साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की और साल की धमाकेदार शुरुआत की. उन्होंने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' में मुख्य भूमिका निभाते हुए, आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार की गई स्पाई की दुनिया में एंटर किया. इस  स्पाई थ्रिलर में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल थे.इसके बाद शाहरुख ने एटली की एक्शन से भरपूर फिल्म, जवान में दोहरी भूमिका निभाई, जो निर्देशक और लीड एक्ट्रेस नयनतारा के साथ उनका पहला सहयोग था. अभिनेता ने हाल ही में टाइगर 3 में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए फिल्म में कैमियो प्रेजेंस दी.