logo-image

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर होंगे अगले गेस्ट, होंगे ये खुलासे 

Koffee With Karan 8: हालिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर कॉफी विद करण सीजन 8 के आने वाले सीजन के लिए एक एपिसोड शूट करने वाले हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:57 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: करण जौहर का बहुचर्चित टॉक शो, कॉफी विद करण, सीजन 8 के साथ वापस आया और जल्द ही शहर का हॉट टॉपिक बन गया. जैसा कि हर सीजन में होता है. प्रीमियर एपिसोड में पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पॉपुलर सोफा शेयर करते हुए देखा गया. इसके बाद के एपिसोड में सनी देओल-बॉबी देओल, सारा अली खान-अनन्या पांडे जैसी जोड़ियों को दिखाया गया, और लेटेस्ट एपिसोड़ में, आलिया भट्ट-करीना कपूर खान अपनी बातों से चर्चा का विषय बन गईं ,जिसमें उनके रिश्तों के बारे में दिलचस्प विवरण सामने आई. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही करण जौहर के शो की शोभा बढ़ाने वाली एक सेलिब्रिटी जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर हैं.

करण जौहर के शो में तड़का लगाने के लिए आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर पूरी तरह तैयार हैं
मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर 'कॉफी विद करण 8' के आने वाले एपिसोड में सुर्खियां बटोरने की तैयारी कर रहे हैं. उनके सूत्रों के अनुसार, करण जौहर आशावादी हैं कि आदित्य और अर्जुन की जोड़ी एक दिलचस्प शो पेश करेगी. शो में गतिशील. अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर, दोनों कलाकार अपने-अपने दायरे में प्रशंसा का आनंद लेते हैं. फैंस आने वाले एपिसोड़ में दोनों एक्टर्स को साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस दिन होगी चैट सो की शूटिंग 
अंदर के सूत्र से यह भी पता चलता है कि एपिसोड की शूटिंग 20 नवंबर, सोमवार को होनी है, जिससे विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की हालिया शूटिंग के बाद यह अगला एपिसोड बन जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि इस सीजन में, अनन्या पांडे ने कॉफी काउच पर ऑफिशियल तौर पर आदित्य के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी. इंट्रेसटिंग बात यह है कि, आदित्य अपने रिश्ते को कैसे संबोधित करते हैं.

यह भी पढ़ें - Sidharth Malhotra Dance: जिगरी यार की बारात में शामिल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, डांस वीडियो हुआ वायरल 

कॉफी विद करण में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर की प्रेजेंस के बारे में
यह आने वाले एपिसोड़ में आशिकी 2 एक्टर आदित्य रॉय कपूर चौथी बार कॉफी विद करण के स्टेज मे नजर आएंगे. पिछले सीज़न में, उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काउच मोमेंट्स शेयर किए हैं. दूसरी ओर, अर्जुन शो में एक जाना-पहचाना चेहरा बन गए हैं और पिछले कुछ सालों से दिखाई दे रहे हैं.