logo-image

शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन पर करीना कपूर ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी इस खास मौके पर अपने को-स्टार रह चुके शाहरुख (Shah Rukh Khan) को स्पेशल मैसेज के साथ विश किया

Updated on: 02 Nov 2020, 06:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी इस खास मौके पर अपने को-स्टार रह चुके शाहरुख को स्पेशल मैसेज के साथ विश किया. पोस्ट के साथ करीना ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्माए गए गाने मरजानी की तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने साड़ी में 'आज फिर जीने की तमन्ना है' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday King Khan... Let’s always have fun dancing. You are the warmest, most gracious superstar we have... Keep soaring @iamsrk ❤️🎈🎈

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे किंग खान, चलिए हमेशा मस्ती मस्ती में डांस करते हैं. ऐसे सुपरस्टार, जो ज्यादा दयालु और दरियादिल हैं. हमेशा आगे बढ़ते रहें.' करीना के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नेहा कक्कड़ ने पति से पूछा पंजाबी गाने का मतलब, तो मिला ये जवाब

फिल्मों से दूर इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दुबई में अपनी आईपीएल टीम की हौसला अफजाई कर रहे हैं. रविवार को शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने गेम में शामिल रहने के मौके को बरकरार रखते हुए बर्थडे से पहले ही उन्हें जीत का तोहफा भी दे दिया. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वो कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जीरो में नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. वहीं अब उम्मीद है कि जल्द ही शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.