logo-image

दीपिका सिंह ने साड़ी में 'आज फिर जीने की तमन्ना है' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) एक ट्रेंड ओडिसी डांसर हैं. दीपिका को टीवी शो 'दीया और बाती' से घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो में उन्होंने आईपीएस अफसर 'संध्या राठी' का किरदार निभाया था

Updated on: 02 Nov 2020, 03:52 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपने डांस से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर  दीपिका सिंह (Deepika Singh) के डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस साड़ी पहनकर मशहूर एक्ट्रेस वहीदा रहमान के 'गाइड' फिल्म के गाने 'आज फिर जीने की तमन्ना है' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नेहा कक्कड़ ने पति से पूछा पंजाबी गाने का मतलब, तो मिला ये जवाब

दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज का मूड.' वीडियो की शुरुआत में दीपिका घूंघट में नजर आती हैं. इसके बाद वो जबरदस्त अंदाज में फेमस सॉन्ग 'आज फिर जीने की तमन्ना है' पर खुलकर नाचती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को दीपिका का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: PHOTO: डायना पेंटी के बर्थडे पर देखें उनकी खूबसूरत अदाएं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sharing glimpse of today’s practice. #regularlife #regularclothes #nomake#unconditionallove #odissilove #odissi #classicaldancer #classicaldance #lifestyle

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) एक ट्रेंड ओडिसी डांसर हैं. दीपिका को टीवी शो 'दीया और बाती' से घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो में उन्होंने आईपीएस अफसर 'संध्या राठी' का किरदार निभाया था. जिसकी  शादी एक हलवाई से करवा दी जाती है. शो में संध्या राठी का आईपीएस बनने का सपना उसका पति ही पूरा करवाता है. शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दीपिका सिंह (Deepika Singh) की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ शादी रचाई है, दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है.