logo-image
लोकसभा चुनाव

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन देख फूट-फूटकर रोईं शबाना आजमी, आखिर क्या थी वजह ?

Chandu Champion Box Office: चंदू चैंपियन ने रिलीज होने के बाद 20 करोड़ कमाई कर ली हैं. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 17 Jun 2024, 01:28 PM

नई दिल्ली:

Shabana Azmi On Chandu Champion: दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी और लेखक जावेद अख्तर बॉलीवुड के स्वीट कपल माने जाते हैं. दोनों की बॉन्डिंग लाजवाब है. अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते हैं. खासतौर पर किसी फिल्म रिलीज के दौरान शबाना आज़मी और जावेद साहब अपना रिव्यू देना नहीं भूलते हैं. हाल में इस कपल ने कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन देखी थी. ये कार्तिक आर्यन की 2024 की पहली फिल्म है जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है. फिल्म को देखकर शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने अपना रिव्यू दिया है. उन्होंने थिएटर से निकलकर पैपराजी से बात की और इसे एक प्रेरणादायक कहानी बताया. 

ये भी पढ़ें- Munjya Collection: छोटे बजट की हॉरर फिल्म मुंज्या की ताबड़तोड़ कमाई, 10 दिन में छापे इतने नोट

सेलिब्रिटी कपल ने की फिल्म की तारीफ
चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. इसमें उनके संघर्ष को दिखाया गया है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी और मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी कल रात फिल्म देखी. पैपराज़ी से बात करते हुए, सेलिब्रिटी कपल ने फिल्म की खूब तारीफ की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म देखकर रोने लगीं थीं शबाना आज़मी
निजी स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के बाद शबाना आज़मी ने कहा कि  “यह फिल्म बहुत अच्छी है.” आज़मी ने कहा कि यह एक प्रेरणादायक कहानी है तो जावेद अख्तर ने भी सहमति में सिर हिलाया. इतना ही नहीं शबाना आज़मी ने बताया कि फिल्म देखने के दौरान वो फूट-फूटकर रो पड़ी थीं. उन्होंने कहा, मैं तो पूरा वक्त रोते रही, ये बहुत इमोशनल कहानी है. कबीर खान का काम बहुत अच्छा है. साथ ही कार्तिक आर्यन ने भी बहुत शानदार एक्टिंग की है. 

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई अन्य कलाकार भी हैं. काफी इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.