logo-image
लोकसभा चुनाव

Munjya Collection: छोटे बजट की हॉरर फिल्म मुंज्या की ताबड़तोड़ कमाई, 10 दिन में छापे इतने नोट

मुंज्या एक मराठी लोककथा पर आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है. सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ही फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 17 Jun 2024, 08:35 AM

नई दिल्ली:

Munjya Box Office Collection Day 10: एक्टर अभय वर्मा की हालिया रिलीज फिल्म 'मुंज्या' (Munjya) ने सिनेमाघरों में कब्जा जमा लिया है. रिलीज के 10 दिन बाद भी फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. आदित्य सरपोतदार की इस हॉरर-कॉमेडी ने रविवार को अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है. अगर हम मुंज्या के 10 दिन के कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म भारत में 50 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. Sacnilk.com के अनुसार, मुंज्या ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है जो 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में 'द फैमिली फेम' एक्टर अभय वर्मा (Abhay Verma) और शरवरी वाघ (Sharvari wagh) लीड रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मैं सलमान खान को मार डालूंगा', एक्टर को यूट्यूब पर मिली धमकी; वायरल वीडियो का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन

कुछ ऐसा रहा मुंज्या का कलेक्शन
फिल्म मु्ंज्या अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. छोटे बजट में बनी इस हॉरर फिल्म में लोगों की दिलचस्पी बढ़ी है. फिल्म की कमाई देखकर भी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. पहले हफ़्ते मुंज्या का कलेक्शन 35.3 करोड़ है. फिर 8वें दिन फिल्म ने 3.5 करोड़ और 9वें दिन 6.5 करोड़ कमाए. रविवार को रिलीज़ होने के बाद से फिल्म ने अपनी सबसे ज़्यादा कमाई की दर्ज की है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, 10वें दिन भारत में इसने 8.50 करोड़ की कमाई करके झंडे गाड़ दिए. अब तक फिल्म ने 53.8 करोड़ कमा लिएए हैं. रविवार को मुंज्या की हिंदी ऑक्यूपेंसी 46.35% रही थी.

फिल्म की स्टार कास्ट
मुंज्या में मोना सिंह, अभय वर्मा, सुहास जोशी और सत्यराज मुख्य अहम रोल में हैं. इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स ने किया है. पुणे और महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में स्थापित मुंज्या मराठी लोककथाओं पर आधारित है. फिल्म में इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है और दिखाया गया है कि कैसे वह बिट्टू के जीवन में तबाही मचाता है. बिट्टू के किरदार में अभय वर्मा ने शानदार काम किया है. वहीं उनकी मां पम्मी के रोल में मोना सिंह की परफॉर्मेंस कमाल है. 

मुंज्या कथित तौर पर मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स, स्त्री (2018), रूही (2021) और भेड़िया (2022) पर आधारित है.