logo-image

आर्यन खान मामले में चार्जशीट फाइल करने के लिए NCB को 60 दिन की मिली मोहलत

सेशन कोर्ट ने एनसीबी (NCB) को इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए 60 दिन की मौहलत दी है. आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) में चार्जशीट दाखिल करने की आज आखिरी तारीख थी

Updated on: 31 Mar 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली:

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स मामले में सेशन कोर्ट ने एनसीबी (NCB) की SIT को राहत दी है. सेशन कोर्ट ने एनसीबी (NCB) को इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए 60 दिन की मौहलत दी है. आर्यन खान केस में चार्जशीट दाखिल करने की आज आखिरी तारीख थी. एनसीबी (NCB) की SIT की तरफ से समय की मांग की गई थी क्योंकि महत्वपूर्ण गवाहों के स्टेटमेंट लेना बाकी था. इस मामले में आर्यन खान समेत 20 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu के बढ़े वजन की वजह है ये बीमारी

बता दें कि एनसीबी (NCB) की SIT ने कोर्ट से 90 दिनों की मोहलत मांगी थी. साल 2021 में 2 और 3 अक्टूबर की दरम्यानी रात को एनसीबी टीम (NCB Team) ने कॉर्डेलिया क्रूज पर चल रही एक पार्टी पर छापा मारा था जहां ड्रग पार्टी भी चल रही थी. जहां से आर्यन खान और उनके दोस्त समेत कई लोगों को हिरासत में लिया गया था. लंबी पूछताछ के बाद आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में आर्यन खान को जेल में करीब 1 महीने का वक्त बिताना पड़ा था. आर्यन खान इन दिनों जमानत पर बाहर हैं और आईपीएल के मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आ रहे हैं.