logo-image

मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu के बढ़े वजन की वजह है ये बीमारी

दुनियाभर में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं लेकिन आजकल हरनाज को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके बढ़े वजन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं

Updated on: 31 Mar 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

भारत को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज दिलवाने वालीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दुनियाभर में हरनाज संधू भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं लेकिन आजकल हरनाज को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके बढ़े वजन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में हरनाज एक फैशन शो में बतौर शो स्टोपर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की ड्रैस कैरी की जो कि बैकलैस थी. हरनाज का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर कुछ यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब हरनाज को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif पति संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, रोमांटिक Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के मिस यूनिवर्स बनने के महज 3 महीने के अंदर बढ़े वजन को लेकर लोग उनसे सवाल भी करने लगे हैं. एक इंटरव्यू में हरनाज ने बताया कि उन्हें बॉडी शेमिंग से नफरत है और उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि हर किसी को जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक है. हरनाज ने बताया कि उन्हें Celiac नाम की बीमारी है जिसमें उन्हें ग्लूटेन से एलर्जी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब हरनाज को उनके दुबले-पतले होने पर बॉडी शेम किया जाता था. हरनाज ने बताया था कि कॉलेज के दिनों में वह पतली हुआ करती थीं और तब उन्हें उनके कम वजन को लेकर ट्रोल किया जाता था. हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने पराग्वे की नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मसवाने को मात दी थी. 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के बाद यह भारत का तीसरा ताज है जो हरनाज जीत कर आई हैं.