logo-image

Katrina Kaif पति संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, रोमांटिक Photo वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पति विक्की कौशल के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों समंदर के किनारे हसीन पल बिताते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 31 Mar 2022, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. बॉलीवुड के स्टार कपल कैटरीना और विक्की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं. हाल ही में कैटरीना ने पति के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों समंदर के किनारे हसीन पल बिताते दिखाई दे रहे हैं. कैटरीना ने एक के बाद एक 3 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से पहली तस्वीर में विक्की कौशल कैटरीना की गोद में लेटे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना कैमरे पर पोज देती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान की बहन सबा ने खोला यादों का पिटारा, शेयर की खास Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इन तस्वीर को साथ हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. दोनों की तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. फैंस और सेलेब्स दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि बीते साथ शादी के बंधन में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी और इस वजह से ज्यादा वक्त साथ नहीं बिता पा रहे. लेकिन जब भी दोनों को काम से समय मिलता है तो वह ट्रिप पर निकल जाते हैं. कैटरीना और विक्की के करियर की बात करें तो कैटरीना आने वाले समय में 'जी ले जरा', 'फोन बूथ', 'मेरी क्रिसमस' और सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल सैम बहादुर और फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आएंगे.